Musk ने Apple की 30 प्रतिशत कटौती से बचने के लिए सशुल्क सत्यापन launch में की देरी

ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने कथित तौर पर ऐप स्टोर से खरीदारी में एप्पल की 30 फीसदी कटौती से बचने के लिए ब्लू पेड सत्यापन सेवा के लॉन्च में फिर से देरी की है। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर के कर्मचारियों को ब्लू टिक में आने वाले अतिरिक्त परिवर्तनों के बारे में.

ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने कथित तौर पर ऐप स्टोर से खरीदारी में एप्पल की 30 फीसदी कटौती से बचने के लिए ब्लू पेड सत्यापन सेवा के लॉन्च में फिर से देरी की है। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर के कर्मचारियों को ब्लू टिक में आने वाले अतिरिक्त परिवर्तनों के बारे में सूचित किया गया है, जैसे 7.99 डॉलर से 8 डॉलर तक 1 प्रतिशत मूल्य वृद्धि और फोन नंबर सत्यापन की आवश्यकता है। जब ट्विटर का नया ब्लू सब्सक्रिप्शन आईओएस पर आता है, तो हो सकता है कि इसे ऐप स्टोर खरीदारी में एप्पल की 30 प्रतिशत कटौती से बचने के लिए इन-ऐप खरीदारी के रूप में पेश न किया जाए।

उपयोगकर्ता केवल ट्विटर के आईओएस ऐप के माध्यम से ब्लू सेवा खरीद सकते हैं, जब यह इस महीने की शुरूआत में उपलब्ध होगी। इस बीच, मस्क ने इस महीने के दौरान अपने ट्वीट्स में ऐप्पल पर अपने हमले तेज कर दिए हैं। उन्होंने 18 नवंबर को ऐप स्टोर में कटौती की आलोचना करते हुए इसे इंटरनेट पर छिपा हुआ 30 प्रतिशत टेक्स कहा। उन्होंने सोमवार को ट्वीट किया कि, ‘‘एप्पल ने ट्विटर पर विज्ञापन देना बंद कर दिया है। क्या वे अमेरिका में मुक्त भाषण से नफरत करते हैं?’’ और अगले दिन उन्होंने कहा, ‘‘एप्पल ने अपने ऐप स्टोर से ट्विटर को वापस लेने की धमकी भी दी है, लेकिन हमें यह नहीं बताएगा कि क्यों।’’

- विज्ञापन -

Latest News