बहराइच में Roadways Bus को Truck ने मारी टक्कर, छह लोगों की मौत, 15 घायल

लखनऊ-बहराइच राजमार्ग पर बुधवार सुबह रोडवेज बस को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 यात्री घायल हैं, जिनमें से चार की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने यह जानकारी दी। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती.

लखनऊ-बहराइच राजमार्ग पर बुधवार सुबह रोडवेज बस को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 यात्री घायल हैं, जिनमें से चार की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने यह जानकारी दी। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है। जिलाधिकारी दिनेश चन्द्र सिंह ने बताया कि हादसा सुबह साढ़े चार बजे के करीब हुआ जब तेज रफ़्तार ट्रक ने लखनऊ ईदगाह डिपो की रोडवेज बस को टक्कर मार दी। हादसा जरवल रोड थाना क्षेत्र के घाघरा घाट के समीप हुआ।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 15 अन्य घायल हो गये। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जरवल में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल चार लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया। जिलाधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पायी है। बस लखनऊ से रूपैडिहा जा रही थी जबकि ट्रक बहराइच से लखनऊ जा रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ट्रक ड्राइवर वाहन समेत मौके से फरार हो गया है। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ट्रक की तलाश में जुटी है। पुलिस आसपास के ढाबों पर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है, ताकि ट्रक की पहचान की जा सके।

- विज्ञापन -

Latest News