America के New York में बेकाबू हुई School bus, हादसे में सात बच्चे घायल

अमेरिका के न्यूयॉर्क के उपनगरीय इलाके में एक स्कूल बस के बेकाबू होकर सड़क से उतरने और दो खड़ी कारों से टकराने की घटना में कम से कम सात बच्चे घायल हो गये। कारों से टकराने के बाद बस एक घर में घुस गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी। रामापो पुलिस विभाग ने बयान जारी.

अमेरिका के न्यूयॉर्क के उपनगरीय इलाके में एक स्कूल बस के बेकाबू होकर सड़क से उतरने और दो खड़ी कारों से टकराने की घटना में कम से कम सात बच्चे घायल हो गये। कारों से टकराने के बाद बस एक घर में घुस गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी। रामापो पुलिस विभाग ने बयान जारी कर बताया कि यह घटना स्थानीय समयानुसार सुबह करीब नौ बजे न्यू रॉकलैंड काउंटी के न्यू हेम्प्स्टेड में हुयी।

पुलिस ने बताया कि 21 बच्चों को लेकर जा रही बस अचानक झटके से सड़क से उतर गई और अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकराते हुये उसने वहां खड़ी दो कारों को टक्कर मार दी। इसके बाद यह एक घर में घुस गयी। कारें पार्किंग में खाली खड़ी थीं। उन्होंने बताया कि सात बच्चों और बस चालक को अस्पताल ले जाया गया जहां से चालक एवं पांच बच्चों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी, जबकि दो बच्चों को गंभीर चोट आयी है लेकिन वे खतरे से बाहर हैं। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

- विज्ञापन -

Latest News