Canada में पंजाबी लड़की की गोली मारकर हत्या, सड़क पर तड़पती हुई लगती रही मदद की गुहार

टोरंटोः कनाडा के ओंटारियो प्रांत में एक 21 वर्षीय कनाडाई-सिख महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह ‘लक्षित’ हत्या का मामला प्रतीत होता है। पील्स क्षेत्रीय पुलिस द्वारा रविवार को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, पीड़िता की पहचान ब्रैम्पटन की पवनप्रीत कौर के रूप में हुई है, जिसे ओंटारियो प्रांत के मिसिसॉगा शहर में शनिवार रात एक अज्ञात हमलावर ने गोली मार दी थी। टोरंटो अखबार के अनुसार, कौर को एक गैस स्टेशन के बाहर गोली मारी गई।

प्रेस विज्ञाप्ति में कहा गया है कि पुलिस को रात करीब 10:39 बजे एक महिला को गोली मारे जाने की सूचना मिली। उसे बचाने का प्रयास किया गया, लेकिन पीड़िता ने दम तोड़ दिया। पुलिस इसे लक्षित घटना मान रही है। ड्यूटी-इंस्पेक्टर टिम नागतेगल के हवाले से समाचारों में कहा गया है कि कौर को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया था। संदिग्ध के बारे में बहुत कम जानकारी दी गई। नागतेगल ने कहा, कि हम इस समय संदिग्ध आरोपी की पहचना बताने में सक्षम नहीं हैं। अपराधी को घटनास्थल से भागते हुए देखा गया, जिसने गहरे रंग के कपड़े पहने हुए थे।

एक चश्मदीद गवाह कार्मेला संडोवाल के हवाले से टोरंटो अखबार में कहा गया है, कि हमने उसे (पीड़िता) गिरते हुए देखा और फिर अचानक बंदूकधारी ने उसके सिर पर बंदूक तान दी। यह घटना कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत में हाई स्कूल की पार्किंग में भारतीय मूल की किशोरी महकप्रीत सेठी की एक अन्य किशोर द्वारा चाकू मारकर हत्या करने के बाद हुई है।