SGPC द्वारा बंदी सिंहों की रिहाई के लिए शुरू किए गए हस्ताक्षर अभियान के प्रति लोगों में काफी उत्साह

अमृतसर: शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की तरफ से बंदी सिंहों की रिहाई के लिए चलाए गए हस्ताक्षर अभियान को शानदार सहयोग मिल रहा है। एक दिसंबर से शुरू हुए इस अभियान के तहत पंजाब के ऐतिहासिक गुरुद्वारा साहिबान के साथ ही हरियाणा, उत्तर प्रदेश और दिल्ली में भी लोग प्रोफार्मा भरकर बंदी सिंहों की रिहाई.

अमृतसर: शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की तरफ से बंदी सिंहों की रिहाई के लिए चलाए गए हस्ताक्षर अभियान को शानदार सहयोग मिल रहा है। एक दिसंबर से शुरू हुए इस अभियान के तहत पंजाब के ऐतिहासिक गुरुद्वारा साहिबान के साथ ही हरियाणा, उत्तर प्रदेश और दिल्ली में भी लोग प्रोफार्मा भरकर बंदी सिंहों की रिहाई की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही विदेशों में भी लोग इस अभियान से जुड़ रहे हैं।

शिरोमणि कमेटी के सचिव प्रताप सिंह ने कहा कि हस्ताक्षर अभियान के प्रति लोगों में पहले दिन से ही काफी उत्साह है। उन्होंने कहा कि शिरोमणि कमेटी के अध्यक्ष एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी के निर्देशानुसार पहले चरण में पंजाब और हरियाणा के करीब 25 गुरुद्वारों में प्रोफार्मा भरने की प्रक्रिया शुरू की गई थी, जिसे आगे बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश और दिल्ली में भी सिख मिशनों के माध्यम से हस्ताक्षर अभियान शुरू किया गया है, जिसकी निरंतरता में देश के अन्य हिस्सों में स्थित शिरोमणि कमेटी के सिख मिशनों को बंदी की रिहाई की मांग के लिए प्रोफार्मा भेजा जाना चाहिए।

- विज्ञापन -

Latest News