Congress के नवनिर्वाचित विधायकों ने पार्टी आलाकमान से CLP नेता चुनने को कहा

शिमला: कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायकों ने पार्टी आलाकमान से कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) का नेता या मुख्यमंत्री उम्मीदवार चुनने की मांग की है। पार्टी प्रभारी राजीव शुक्ला ने शुक्रवार को यहां कांग्रेस विधायक दल की बैठक के बाद मीडियाकर्मियों को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सभी विधायकों ने सर्वसम्मति से एआईसीसी आलाकमान को अपनी.

शिमला: कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायकों ने पार्टी आलाकमान से कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) का नेता या मुख्यमंत्री उम्मीदवार चुनने की मांग की है। पार्टी प्रभारी राजीव शुक्ला ने शुक्रवार को यहां कांग्रेस विधायक दल की बैठक के बाद मीडियाकर्मियों को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सभी विधायकों ने सर्वसम्मति से एआईसीसी आलाकमान को अपनी ओर से नए सीएलपी नेता या मुख्यमंत्री का चुनाव करने का अधिकार देने का प्रस्ताव पारित किया, जो उन सभी को स्वीकार्य होगा।

उन्होंने कहा कि बैठक में कांग्रेस के केंद्रीय पर्यवेक्षक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, और पार्टी के नेता – राजीव शुक्ला, गुरुकिरत सिंह कोटली, संजय दत्त, तजिंदर पाल बिट्टू, पार्टी की राज्य अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, अभियान समिति शामिल थे। प्रभारी सुखविंदर सिंह सुक्खू और पिछली विधानसभा में विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री शामिल हैं। उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण तरीके से बैठक हुई और सभी नए 40 विधायक मौजूद रहे। सीएलपी नेताओं ने कांग्रेस विधायक दल के नए नेताओं को तय करने के लिए एआईसीसी नेतृत्व को सशक्त बनाने वाला एक लाइन का प्रस्ताव पारित किया।

- विज्ञापन -

Latest News