गुरदीप पहलवान हत्याकांड: मुख्य गवाह सुखबीर सिंह को गवाही देने पर जग्गू भगवानपुरिया और उसके साथियों ने दी जान से मारने की धमकी

कांग्रेसी पार्षद गुरदीप पहलवान के कत्ल केस में कल मुख्य गवाह की गवाही कोर्ट में होनी है लेकिन जेल में बंद गैंगस्टर गवाह को गवाही ना देने के लिए लगातार धमकियां दे रहे है. जिनमे जग्गू भगवानपुरिया, बॉबी मल्होत्रा और उनके साथी शामिल है. मुख्य गवाह सुखबीर सिंह ने बताया की उसके भाई गुरदीप पहलवान.

कांग्रेसी पार्षद गुरदीप पहलवान के कत्ल केस में कल मुख्य गवाह की गवाही कोर्ट में होनी है लेकिन जेल में बंद गैंगस्टर गवाह को गवाही ना देने के लिए लगातार धमकियां दे रहे है. जिनमे जग्गू भगवानपुरिया, बॉबी मल्होत्रा और उनके साथी शामिल है. मुख्य गवाह सुखबीर सिंह ने बताया की उसके भाई गुरदीप पहलवान की जग्गू भगवानपुरिया ग्रुप ने हत्या कर दी थी और तब से ही हमें धमकियां दी जा रही है की अगर गवाही दी तो आपको भी मार देंगे। सुखबीर सिंह ने कहा वैसे तो पंजाब सरकार जनता से कहती है की इस गैंगस्टरवाद को खत्म करने के लिए सरकार का सहयोग करें लेकिन हम अगर गैंगस्टरो को सज़ा दिलाने के लिए गवाही दे रहे है तो हमें सुरक्षा ही नहीं दी जा रही है और अगर कल को हमपर गैंगस्टरो का हमला होता है या हमारा कोई जानी नुकसान हुआ तो उसके लिए पंजाब सरकार जिम्मेदार होगी। क्योंकि मौजूदा सरकार ने हमारी सुरक्षा वापिस ले ली थी ।

- विज्ञापन -

Latest News