‘Bigg Boss 16’: MC Stan की धमकी के बाद Shalin के माता-पिता ने लिखा ओपन लेटर

मुंबई: रियालिटी शो ‘बिग बॉस 16’ की प्रतियोगी शालिन भनोट के माता-पिता ने उनके बेटे को रैपर एमसी स्टेन द्वारा मिली धमकियों पर बिग बॉस के निर्माताओं को एक खुला पत्र लिखा है।दरअसल यह पूरा मामला तब शुरु हुआ जब एमसी स्टेन ने टीना दत्ता को नोमिनेट किया और इसी बीच शालिन और एमसी स्टैन.

मुंबई: रियालिटी शो ‘बिग बॉस 16’ की प्रतियोगी शालिन भनोट के माता-पिता ने उनके बेटे को रैपर एमसी स्टेन द्वारा मिली धमकियों पर बिग बॉस के निर्माताओं को एक खुला पत्र लिखा है।दरअसल यह पूरा मामला तब शुरु हुआ जब एमसी स्टेन ने टीना दत्ता को नोमिनेट किया और इसी बीच शालिन और एमसी स्टैन के बीच लड़ाई हो गई। इसी दौरान रैपर ने शालिन को धमकी दे दी।

अब इस मामले को लेकर शालिन के माता-पिता ने इंस्टाग्राम पर पत्र साझा किया, जो इस प्रकार है, ‘‘नमस्ते और धन्यबाद, हमारे बेटे शालिन पर आप सभी के प्यार के लिए। शालिन ने इस अद्भुत यात्रा के लिए साइन अप किया है, जिसमें बहुत सारी चुनौतियां हैं।’’‘‘हमें यकीन है कि वह दिलों और प्यार के विजेता के रूप में उभर कर सामने आएंगे। हालांकि, हम चिंतित भी हैं। कल रात, हमारे बेटे को राष्ट्रीय टेलीविजन पर जान से मारने की धमकियां मिलते देखना चिंताजनक रहा।’’

‘‘एपिसोड के बाद, धमकियों का आना जारी है और हमें आश्चर्य है कि यह कैसे ठीक है? यह एक रियलिटी शो है लेकिन अंत में यह मनोरंजन के लिए है। हम इस सब में जीवन और मृत्यु की धमकी क्यों ला रहे हैं? हमारा परिवार वास्तव में चिंतित है और हम जानना चाहते हैं कि राष्ट्रीय टेलीविजन पर इसकी अनुमति कैसे दी गई?’ इसके आगे उन्होंने लिखा, ‘‘हमारे लिए शालिन की सुरक्षा और उसकी खुशी से बढ़कर कुछ भी नहीं है। शालिन के माता।’’इस तरह के सोशल मीडिया के जारिए से बिग बॉस के निमार्ताओं को भावुक नोट के साथ शालिन भनोट के माता-पिता ने अपनी बात रखी।

- विज्ञापन -

Latest News