गौरी खान ने किया करण जौहर के घर को डिजाइन, इंस्टाग्राम पर शेयर की ये वीडियो

मुंबई: फिल्म निर्माता और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने निर्देशक-निर्माता करण जौहर के मुंबई घर को फिर से डिजाइन किया है। इस नए घर के डिजाइन को लेकर गौरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर इंटीरियर का एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया।वीडियो करण जौहर और गौरी खान से शुरु होता है, जहां वह.

मुंबई: फिल्म निर्माता और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने निर्देशक-निर्माता करण जौहर के मुंबई घर को फिर से डिजाइन किया है। इस नए घर के डिजाइन को लेकर गौरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर इंटीरियर का एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया।वीडियो करण जौहर और गौरी खान से शुरु होता है, जहां वह साथ में नीले और सफेद सोफे पर बैठे हुए हैं।घर में एक दीवार भी है जिस पर ‘जौहर’ शब्द लिखा हुआ है। यह कहना सुरक्षित है कि करण जौहर का घर ‘कॉफी विद करण’ के सेट से काफी मिलता-जुलता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

वीडियो में करण को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘‘मेरे घर में गौरी आपका स्वागत है, आपकी वजह से। यह बहुत प्यार है, मैं अंदर जाने का इंतजार नहीं कर सकता।’’वीडियो को कैप्शन देते हुए, गौरी ने लिखा, ‘‘मेरी सबसे पसंदीदा परियोजनाओं में से एक, यह मेरे दिल के लिए प्रिय थी क्योंकि यह सब कुछ लेकर आई थी और निश्चित रूप से, करण जौहर की दुनिया में ओजी का प्रतिनिधित्व करती है।’’

- विज्ञापन -

Latest News