अधिक गैलेक्सी फोन में कैमरा असिस्टेंट ऐप ला रहा सैमसंग

टेक दिग्गज सैमसंग कथित तौर पर अपने कैमरा असिस्टेंट एप्लिकेशन को अधिक गैलेक्सी स्मार्टफोन्स में लाने के लिए काम कर रहा है और जल्द ही इसके विस्तार कार्यक्रम के बारे में एक घोषणा भी करेगा। सैममोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, कैमरा असिस्टेंट एप्लिकेशन टेक दिग्गज के गुड लॉक ऐप के लिए एक मॉड्यूल है और.

टेक दिग्गज सैमसंग कथित तौर पर अपने कैमरा असिस्टेंट एप्लिकेशन को अधिक गैलेक्सी स्मार्टफोन्स में लाने के लिए काम कर रहा है और जल्द ही इसके विस्तार कार्यक्रम के बारे में एक घोषणा भी करेगा। सैममोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, कैमरा असिस्टेंट एप्लिकेशन टेक दिग्गज के गुड लॉक ऐप के लिए एक मॉड्यूल है और इसे अक्टूबर में लॉन्च किया गया था।

एप्लिकेशन उपयोगकर्ताओं को कैमरे की सेटिंग्स को अनुकूलित करने की अनुमति देता है। इससे कुछ सेटिंग्स की वापसी भी होगी जो पिछले कुछ वर्षों में सैमसंग स्मार्टफोन्स से गायब हो गई थी।जब एप्लिकेशन लॉन्च किया गया था, तो यह केवल गैलेक्सी एस22 सीरीज के लिए उपलब्ध था और तब से कई उपयोगकर्ता कंपनी से इसे अपने डिवाइसों के लिए उपलब्ध कराने का अनुरोध कर रहे हैं।

यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि एप्लिकेशन किन डिवाइसों पर और कब रिलीज होगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि पिछले महीने, टेक दिग्गज ने कैमरा असिस्टेंट एप्लिकेशन को ‘फोन के वॉलपेपर के रंग के अनुकूल होने के लिए ऐप के आइकन की क्षमता के साथ अपडेट किया था, जो एंड्रॉइड 13 के डायनामिक आइकन फीचर द्वारा सक्षम है।’

 

- विज्ञापन -

Latest News