10 दिन बाद अपना 21वां बर्थडे मनाने वाली थीं तुनिशा शर्मा, बीते साल परिवार संग किया था सेलिब्रेट

अलीबाबा सीरियल में मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने शनिवार को शो के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अभिनेत्री की मौत की खबर सुनकर हर कोई सन्न रह गया था। महज 20 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहने वाली तुनिशा शर्मा का 10 दिन बाद ही जन्मदिन था।.

अलीबाबा सीरियल में मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने शनिवार को शो के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अभिनेत्री की मौत की खबर सुनकर हर कोई सन्न रह गया था। महज 20 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहने वाली तुनिशा शर्मा का 10 दिन बाद ही जन्मदिन था। लेकिन अपने 21वें जन्मदिन से पहले ही तुनिशा ने इतना बड़ा कदम उठा लिया। थोड़े समय में तुनिशा शर्मा ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना ली थी। 4 जनवरी 2002 को चंडीगढ़ में जन्मी तुनिशा अपने काम को लेकर काफी गंभीर थीं। तुनिशा सेट पर भी हमेशा खुश रहती थीं। वहीं, वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव थीं और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती थीं. 10 दिन बाद तुनिशा अपना 21वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाली थी, लेकिन अब ये मुमकिन नहीं हो पाएगा।

पिछले साल अपने जन्मदिन के मौके पर तुनिशा घरवालों के साथ थीं। उन्होंने अपने परिवार के साथ धूमधाम से जन्मदिन सेलिब्रेट किया था, जिसकी तस्वीरें भी तुनिशा ने अपने सोशल मीडिया पर साझा की थीं। इन तस्वीरों में तुनिशा बेहद खुश नजर रही थीं और परिवार के साथ एंजॉय कर रही थीं। तुनिशा की खुशनुमा तस्वीरें देखकर ये यकीन कर पाना मुश्किल है कि वह अब हमारे बीच में नहीं हैं।

 

- विज्ञापन -

Latest News