करीम बेनजेमा ने दिलाई रियाल मैड्रिड को जीत

बार्सिलोना: चोटिल होने के कारण विश्वकप में नहीं खेल पाने वाले करीम बेनजेमा के दो गोल की मदद से रियाल मैड्रिड ने स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में वलाडोलिड को 2-0 से हराया। बेनजेमा दो नवंबर के बाद अपना पहला प्रतिस्पर्धी मैच खेल रहे थे। वह चोटिल होने के कारण फ्रांस की तरफ से विश्वकप.

बार्सिलोना: चोटिल होने के कारण विश्वकप में नहीं खेल पाने वाले करीम बेनजेमा के दो गोल की मदद से रियाल मैड्रिड ने स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में वलाडोलिड को 2-0 से हराया। बेनजेमा दो नवंबर के बाद अपना पहला प्रतिस्पर्धी मैच खेल रहे थे। वह चोटिल होने के कारण फ्रांस की तरफ से विश्वकप में भाग नहीं ले पाए थे। वह रियाल मैड्रिड की तरफ से दूसरे हाफ में मैदान में उतरे और अपनी टीम को तीन अंक दिलाने में सफल रहे।

इस जीत से रियाल मैड्रिड स्पेनिश लीग में शीर्ष पर पहुंच गया है। रियाल मैड्रिड के 15 मैचों में 38 अंक हैं और वह अपने चिर प्रतिद्वंदी बार्सिलोना से एक अंक आगे है। बार्सिलोना ने हालांकि उससे एक मैच कम खेला है। सेविला ने एक अन्य मैच सेल्टा विगो से 1-1 से ड्रॉ खेला। इससे सेविला पर अब भी दूसरी श्रेणी के लीग में खिसकने का खतरा मंडरा रहा है। इस बीच बोर्जा मायोरल ने दूसरे हाफ में किए गए दो गोल की मदद से गेटाफे को मल्लोर्का पर 2-0 से जीत से जीत दर्ज की।

- विज्ञापन -

Latest News