केंद्र सरकार इस साल मुफ्त अनाज योजना पर खर्च करेगी 2 लाख करोड़ रुपये: Ashwani Sharma

चंडीगढ़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की केंद्र सरकार देश से गरीबी मिटाने, गरीबों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने, उन्हें शिक्षा, रोजगार, भोजन और कई अन्य मूलभूत सुविधाएं कर रहा है। पंजाब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने इस बारे में जारी प्रेस बयान में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार.

चंडीगढ़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की केंद्र सरकार देश से गरीबी मिटाने, गरीबों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने, उन्हें शिक्षा, रोजगार, भोजन और कई अन्य मूलभूत सुविधाएं कर रहा है। पंजाब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने इस बारे में जारी प्रेस बयान में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार इस साल देश के 81.35 करोड़ लाभार्थियों को राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा कानून के तहत मुफ्त अनाज देगी। अश्विनी शर्मा ने कहा कि इसके लिए केंद्र सरकार इस साल 31 दिसंबर 2023 तक इन सब पर 2 लाख करोड़ रुपये खर्च करेगी।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार किसानों से किए अपने वादे को पूरा कर रही है, कृषि के लिए पानी सिंचाई प्रणाली को ठीक करने के लिए इस साल 70 हजार करोड़ रुपये खर्च कर रही है। उन्होंने पंजाब सरकार से अनुरोध किया और कहा कि पंजाब सरकार को डिपो धारकों की सभी समस्याओं पर ध्यान देना चाहिए। और उनका तत्काल निराकरण करें।

 

Download करें दैनिक सवेरा Mobile App

For Android- https://play.google.com/store/apps/details?id=com.dainik.dainiksavera.dainiksavear

For Apple- https://apps.apple.com/in/app/dainik-savera-times/id1602225823

- विज्ञापन -

Latest News