स्टार फुटबॉलर Ronaldo ने अल नासर के साथ 200 मिलियन यूरो से अधिक के सौदे पर किए हस्ताक्षर

नई दिल्ली: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले फुटबॉलरों की सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया है। उन्होंने हाल ही में अल नासर के साथ एक रिकॉर्ड डील पर हस्ताक्षर किए हैं। स्टार फुटबॉलर ने कथित तौर पर सऊदी अरब स्थित क्लब के साथ 200 मिलियन यूरो से अधिक के सौदे पर हस्ताक्षर.

नई दिल्ली: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले फुटबॉलरों की सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया है। उन्होंने हाल ही में अल नासर के साथ एक रिकॉर्ड डील पर हस्ताक्षर किए हैं। स्टार फुटबॉलर ने कथित तौर पर सऊदी अरब स्थित क्लब के साथ 200 मिलियन यूरो से अधिक के सौदे पर हस्ताक्षर किए हैं।

सऊदी अरब में रहने के दौरान रोनाल्डो कथित तौर पर और 200 मिलियन यूरो कमाएंगे। एएफपी ने एक सूत्र के हवाले से कहा, “इस सौदे के लिए रोनाल्डो को 200 मिलियन यूरो (214 मिलियन डॉलर) से अधिक का भुगतान किया जाएगा। वह सऊदी विश्व कप 2030 के लिए एक और 200 मिलियन बोली के लिए एक राजदूत होंगे।”

रोनाल्डो निस्संदेह खेल में सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले खिलाड़ी हैं और सऊदी अरब उम्मीद कर रहा है कि उनकी उपस्थिति वैश्विक आयोजन की मेजबानी की संभावनाओं को बढ़ाएगी। विश्व कप के लिए सऊदी अरब की बोली में रोनाल्डो की भूमिका से उन्हें 400 मिलियन यूरो की कमाई होगी। मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ अपने दूसरे कार्यकाल के दौरान उनका वेतन 20 मिलियन पाउंड था।

- विज्ञापन -

Latest News