कार ठीक करने आई अमीर लड़की को पंचर ठीक करने वाले से हुआ प्यार, जानिए क्या है ये अनोखी प्रेम कहानी

कार ठीक करने आई अमीर लड़की को पंचर ठीक करने वाले से हुआ प्यार, जानिए क्या है ये अनोखी प्रेम कहानी प्यार की न कोई सरहद होती है और न ही कोई दीवार। प्रेम से मनुष्य संसार की किसी भी वस्तु को जीत सकता है। किसी को प्यार करने के लिए दौलत नहीं देखी जाती,.

कार ठीक करने आई अमीर लड़की को पंचर ठीक करने वाले से हुआ प्यार, जानिए क्या है ये अनोखी प्रेम कहानी प्यार की न कोई सरहद होती है और न ही कोई दीवार। प्रेम से मनुष्य संसार की किसी भी वस्तु को जीत सकता है। किसी को प्यार करने के लिए दौलत नहीं देखी जाती, उसका दिल और व्यवहार ही काफी है। पड़ोसी देश पाकिस्तान से एक ऐसी कहानी सामने आई है, जिसने एक बार फिर प्यार की ताकत को साबित कर दिया है।

पाकिस्तान में एक अमीर परिवार की लड़की और एक टायर रिपेयरमैन की अनोखी प्रेम कहानी इंटरनेट पर वायरल हो गई है और लोग इसे खूब सराह रहे हैं। यह आसिया और जिसिन की कहानी है, जिन्होंने साबित कर दिया है कि प्यार किसी भी दीवार को तोड़ सकता है।

ये अनोखी जोड़ी पाकिस्तान की रहने वाली है। एक अमीर परिवार से ताल्लुक रखने वाली आयशा का कहना है कि उन्हें पहली नजर में जसैन से प्यार हो गया था। एक दिन उसकी कार का टायर पंचर हो गया, जिसके बाद वह एक दुकान पर पंक्चर ठीक कराने पहुंची।

यहीं उसकी मुलाकात जिसिन से हुई थी। उसने न सिर्फ आयशा की कार ठीक की, बल्कि उसके लिए चाय भी बनाई। आयशा जिसैन के व्यवहार से इतनी प्रभावित हुईं कि उन्हें पहली नजर में ही उनसे प्यार हो गया। वह जसैन से मिलने के बहाने ढूंढने लगीं।

महिला का कहना है कि जिसिन से मिलने के लिए उसने जानबूझकर दोबारा टायर पंक्चर कर दिया और उससे मिलने चली गई। यह सिलसिला कुछ दिनों तक चलता रहा और जसैन को भी आयशा से प्यार हो गया। आज वे एक-दूसरे से शादी करके पति-पत्नी बन गए हैं। पाकिस्तानी यूट्यूबर सैयद बासिद अली ने इस लव स्टोरी को दुनिया के सामने रखा है।

- विज्ञापन -

Latest News