बक्सर: पुलिस की छापेमारी के बाद किसान हुए हिंसक, पुलिस वैन को लगाई आग, की तोड़फोड़

बक्सर: बिहार के बक्सर जिले में आधी रात को पुलिस की छापेमारी के बाद किसानों का विरोध बुधवार को हिंसक हो गया। गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने इलाके में एसजेवीएन थर्मल पावर प्लांट कार्यालय के बाहर कई वाहनों में आग लगा दी। इतना ही नहीं भड़के प्रदर्शनकारियों ने पुलिस वैन में आग लगा दी और सरकारी वाहनों.

बक्सर: बिहार के बक्सर जिले में आधी रात को पुलिस की छापेमारी के बाद किसानों का विरोध बुधवार को हिंसक हो गया। गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने इलाके में एसजेवीएन थर्मल पावर प्लांट कार्यालय के बाहर कई वाहनों में आग लगा दी। इतना ही नहीं भड़के प्रदर्शनकारियों ने पुलिस वैन में आग लगा दी और सरकारी वाहनों में तोड़फोड़ की। उनका आरोप है कि पुलिस ने बीती रात एक किसान के घर में घुस कर उसकी बेरहमी से पिटाई की।

बक्सर के एसपी मनीष कुमार के मुताबिक, ‘लोगों ने पावर प्लांट में भी तोड़फोड़ की है। पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश कर रही है और जल्द ही इसे नियंत्रित कर लिया जाएगा।” बिहार के बक्सर जिले में पुलिस आधी रात को किसानों के घर में घुसकर नींद में उनकी बेरहमी से पिटाई करते हुए कैमरे में कैद हुई है। पुलिस कार्रवाई का वीडियो परिजनों ने शेयर किया।

- विज्ञापन -

Latest News