Vidya Balan ने Instagram पर शेयर की फनी Reel, देखते ही छूट जाएगी आपकी हंसी

फेमस एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देती हैं। आए दिन एक्ट्रेस कोई फोटो या वीडियो शेयर करती नजर आती हैं। ऐसे में विद्या बालन ने एक और सोशल मीडिया पर फनी रील शेयर की है, जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। बता दें के इस इंस्टाग्राम रील.

फेमस एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देती हैं। आए दिन एक्ट्रेस कोई फोटो या वीडियो शेयर करती नजर आती हैं। ऐसे में विद्या बालन ने एक और सोशल मीडिया पर फनी रील शेयर की है, जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। बता दें के इस इंस्टाग्राम रील में विद्या बालन छोटे पर्दे के मशहूर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ कि अंगूरी भाभी के किरदार में फनी रोल में नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

विद्या बालन की वीडियो में वे देसी स्टाइल में साड़ी लपेटे हुए विद्या कुर्सी पर बैठी हुईं हैं। इतना ही नहीं इस इंस्टा रील में विद्या ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी के डायलॉग को बोलती हुईं दिख रही हैं। जिसनें वह विभूती जी (आसिफ शेख) से ये कह रही हैं कि- सच्ची विभूती जी काहे, आप चुपचाप वहां पर बैठिए, वैसे भी आप हम को सेंसुएस कर रहे हैं।

इस पर विभूती की आवाज में रिप्लाई आता है कि कॉन्सेस होता है भाभी सेंसुएस नहीं। इस पर विद्या बालन अंगूरी भाभी की तरह ही पकड़े हैं बोलती नजर आ रही हैं.’ विद्या बालन का ये वीडियो काफी मजेदार है इसे देखने के बाद यकीनन आपकी भी हंसी छूट जाएगी। सोशल मीडिया पर विद्या बालन के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और साथ ही फैंस कमेंट भी कर रहे हैं।

- विज्ञापन -

Latest News