हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ सड़कों पर उतरे नागरिक मंच के लोग

रोहतक: हरियाणा सरकार के मंत्री संदीप सिंह को बर्खास्त करने की मांग को लेकर नागरिक मंच के लोग रोड़ पर उतर आया है । नागरिक मंच के बैनर तले आज सैकड़ो की संख्या में लोग अंबेडकर चौक पर इकट्ठा हुए और शहर में से प्रदर्शन किया । नागरिक मंच के लोगों का कहना है कि.

रोहतक: हरियाणा सरकार के मंत्री संदीप सिंह को बर्खास्त करने की मांग को लेकर नागरिक मंच के लोग रोड़ पर उतर आया है । नागरिक मंच के बैनर तले आज सैकड़ो की संख्या में लोग अंबेडकर चौक पर इकट्ठा हुए और शहर में से प्रदर्शन किया । नागरिक मंच के लोगों का कहना है कि सरकार अपने मंत्री को बचाने में जुटी हुई है और कोई निष्पक्ष जांच नहीं कर रही अन्यथा अब तक खेल मंत्री को बर्खास्त किया जाना चाहिए था ।

महिला कोच के साथ छेड़छाड़ मामले में खेल मंत्री संदीप सिंह की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। अब महिला कोंच के समर्थन में नागरिक मंच रोड़ पर उतर आया है । शहर के अंबेडकर चौक पर सैकड़ों की संख्या में नागरिक मंच के लोग इकट्ठा हुए शहर में से प्रदर्शन करते हुए सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की वही नागरिक मंच के सदस्य प्रोफेसर प्रमोद गोरी का कहना है कि सरकार खेल मंत्री को बचाने की कोशिश कर रही है क्योंकि आरोप लगने के बाद भी खेल मंत्री को बर्खास्त नहीं किया गया । उन्होंने कहा कि सरकार की जांच कमेटी केस को भ्रमित करने में लगी हुई है और गठित एसआईटी पीड़ित महिला कोच पर दबाव बना रही है महिला कोंच को कईं कईं घण्टे पूछताछ के लिए बैठाया जाता है । उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा अगर सरकार ने मंत्री को बर्खास्त कर उचित कार्यवाही नहीं की तो प्रदेश भर में सरकार के खिलाफ आंदोलन तेज किया जाएगा ।

वही नागरिक मंच के प्रदर्शन में पहुंची छात्र इकाई एसएफआई की सदस्य छात्रों का कहना है कि सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारे लगा रही है लेकिन प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं है क्योंकि प्रदेश सरकार में मंत्री ही ऐसी हरकत करेंगे तो बेटिया कैसे सुरक्षित रहेंगी। उन्होंने मांग की है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो और खेल मंत्री को तुरंत प्रभाव से बर्खास्त कर देना चाहिए अन्यथा वह आंदोलन करेंगी ।

- विज्ञापन -

Latest News