‘Bigg Boss 16’: Karan संभालेंगे मेजबानी की जिम्मेदारी, फिनाले की शोभा बढ़ाएंगे Salman

फिल्मकार करण जौहर अगले सप्ताह ‘बिग बॉस 16’ के वीकेंड का वार एपिसोड की मेजबानी की जिम्मेदारी संभालते नजर आएंगे।खबरों के मुताबिक, सलमान खान का अनुबंध समाप्त हो गया है और इसलिए करण, जो पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ की मेजबानी कर चुके हैं, ‘दबंग’ स्टार की जगह लेंगे।ट्विटर पर द खबरी के अनुसार: ‘‘एक्सक्लूसिव हैसटैग.

फिल्मकार करण जौहर अगले सप्ताह ‘बिग बॉस 16’ के वीकेंड का वार एपिसोड की मेजबानी की जिम्मेदारी संभालते नजर आएंगे।खबरों के मुताबिक, सलमान खान का अनुबंध समाप्त हो गया है और इसलिए करण, जो पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ की मेजबानी कर चुके हैं, ‘दबंग’ स्टार की जगह लेंगे।ट्विटर पर द खबरी के अनुसार: ‘‘एक्सक्लूसिव हैसटैग बिगबॉस16 हैसटैग करण जौहर अगले हफ्ते से हैसटैग बिगबॉस16 की मेजबानी करेगा।

जैसा कि पहले खुलासा किया गया था, केवल हैसटैग अब्दुरोजिक और हैसटैग श्रीजीता डे अब तक घर से बाहर आ चुके हैं। हैसटैग साजिदखान अभी भी है, देखते हैं कि वह कब बाहर आता है।’’यह भी बताया गया कि सलमान फिनाले के लिए वापस आएंगे, जो फरवरी में होगा।”सलमान खान अब बिगबॉस16 फिनाले की मेजबानी करेंगे, तब तक करण जौहर शो की मेजबानी करेंगे।”करण ने 16वें सीजन के तीसरे हफ्ते में सलमान की जगह ली थी क्योंकि सुपरस्टार को डेंगू हो गया था।

- विज्ञापन -

Latest News