जदयू सभी धर्मों का करता है सम्मान, शिक्षा मंत्री के बयान पर राजद करे जल्द फैसला: Lalan Singh

पटना: बिहार में हिन्दुओं के पवित्र धर्म ग्रंथ रामचरितमानस पर शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर की विवादित टिप्पणी को लेकर मचे घमासान के बीच जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ?? ललन सिंह ने पार्टी का रुख स्पष्ट करते हुए दो टूक शब्दों में कहा कि इस मसले पर राष्ट्रीय जनता दल(राजद).

पटना: बिहार में हिन्दुओं के पवित्र धर्म ग्रंथ रामचरितमानस पर शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर की विवादित टिप्पणी को लेकर मचे घमासान के बीच जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ?? ललन सिंह ने पार्टी का रुख स्पष्ट करते हुए दो टूक शब्दों में कहा कि इस मसले पर राष्ट्रीय जनता दल(राजद) जल्द फैसला ले ताकि विपक्ष को कोई मौका न मिले ।

सिंह ने शनिवार को यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के बयानों से किनारा करते हुए कहा कि कौन क्या बोलता है,इससे उनकी पार्टी का कोई मतलब नहीं है । उनकी पार्टी का स्टैंड बहुत स्पष्ट है कि वह सभी धर्मों, पवित्र ग्रंथों और उसे मानने वालों का सम्मान करती है । उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री ने जो बयान दिया है वह राजद का अंदरुनी मामला है । राजद को इस पर विचार करना है।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि राजद नेता और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव इस मामले में फैसला लेने में खुद सक्षम है । पार्टी इस मामले में जल्द फैसला ले क्योंकि इससे विपक्ष को राजनीति करने का मौका मिल रहा है । उन्होंने कहा कि बिहार में जब से श्री नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने हैं तब से ही वह न्याय के साथ विकास का कार्य कर रहे हैं । इसका साफ अर्थ है सभी धर्मों और जातियों के साथ न्याय करते हुए विकास का कार्य करना। गौरतलब है कि शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने हाल में एक कार्यक्रम में कहा था कि एक युग में मनुस्मृति, दूसरे युग में रामचरितमानस और उसके बाद गुरु गोलवलकर के बंच ऑफ थॉट्स ने हमारे देश और समाज में नफरत बांटा है ।

- विज्ञापन -

Latest News