BSNL दें रही है आपको कुछ जबरदस्त Offers, इस कीमत में मिलगा OTT का Subscription

आज के समय में ऐसा शायद ही कोई होगा होगा स्मार्ट फोन का इस्तेमाल ना करता हो। इसी के साथ हर किसी को हर महीने मोबाइल भी अवश्य रिचार्ज करना पड़ता है। बहुत से लोग मोबाइल रिचार्ज और ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ OTT ऐप्स का एक्सेस मिलना अब आम हो गया है। लेकिन बहुत से लोग ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन अलग से खरीदते हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि अब टेलीकॉम कंपनियां आपके लिए कॉम्बो प्लान्स ऑफर ला रही है। बता दें कि बीएसएनएल के पोर्टफोलियो में भी ऐसे ही कुछ प्लान्स मौजूद हैं। कंपनी OTT सब्सक्रिप्शन वाला एक बेहद खास प्लान ऑफर कर रही है। इस प्लान में यूजर्स को 9 OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस मिलेगा। इसके लिए आपको 249 रुपये खर्च करने होंगे। हालांकि, ये ऑफर सामान्य प्लान्स के साथ नहीं मिल रहा है। बल्कि ये ऑफर ब्रॉडबैंड रिचार्ज प्लान के साथ मिल रहा है। आइए जानते हैं यह प्लान्स:

BSNL का 249 रुपये का प्लान
कंपनी कई OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस 249 रुपये में दे रही है। इसमें यूजर्स को ZEE5, SonyLIV, Voot Select, Yupp TV, aHa, Lionsgate Play, Hungama, Disney+ Hotstar और एक अन्य OTT का एक्सेस मिलता है। इस प्लान का फायदा उन यूजर्स को मिलेगा, जो कंपनी के एंट्री लेवल ब्रॉडबैंड प्लान्स यूज करते हैं। ध्यान रहे कि ये कंपनी का मंथली प्लान है। इस बंडल रिचार्ज के लिए कंपनी ने Yupp TV Scope के साथ पार्टनरशिप की है. इस ऐप को आप iOS और एंड्रॉयड दोनों ही प्लेटफॉर्म्स पर डाउनलोड कर सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म का फायदा ये है कि आप एक ही लॉगइन पर कई प्लेटफॉर्म्स के कंटेंट एक्सेस कर सकते हैं।

दूसरी अच्छी बात ये है कि आप इसकी मदद से कंटेंट कई प्लेटफॉर्म्स पर एक्सेस कर सकते हैं। यानी आप टीवी, मोबाइल या फिर लैपटॉप पर कंटेंट देख सकते हैं। BSNL का एंट्री लेवल ब्रॉडबैंड प्लान 399 रुपये में आता है। कंपनी हाल में ही अपना सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान बंद किया है। पहले 329 रुपये में यूजर्स को 20Mbps का प्लान मिलता था। कंपनी ब्रॉडबैंड सेक्टर में भी पिछड़ रही है। इसलिए कंपनी नए प्लान्स जोड़ रही है, जिससे यूजर्स उसके प्लेटफॉर्म पर बने रहें।