Bigg Boss-16: Salman Khan ने जाहिर की प्रियंका चाहर के साथ काम करने की इच्छा, बोले-वह हीरोइन मैटेरियल

रियलिटी शो करियर बनाने में मदद कर सकते हैं। ‘बिग बॉस 16’ की प्रतियोगी प्रियंका चाहर चौधरी के लिए यह सच है क्योंकि सुपरस्टार सलमान खान ने उनके साथ काम करने की इच्छा जताई है। विवादास्पद शो के नवीनतम एपिसोड में, सलमान ने साझा किया कि प्रियंका हिरोइन मैटेरियल हैं और वह भविष्य में उनके.

रियलिटी शो करियर बनाने में मदद कर सकते हैं। ‘बिग बॉस 16’ की प्रतियोगी प्रियंका चाहर चौधरी के लिए यह सच है क्योंकि सुपरस्टार सलमान खान ने उनके साथ काम करने की इच्छा जताई है। विवादास्पद शो के नवीनतम एपिसोड में, सलमान ने साझा किया कि प्रियंका हिरोइन मैटेरियल हैं और वह भविष्य में उनके साथ काम कर सकते हैं।

सलमान ने पूर्व प्रतियोगी साजिद खान से भी प्रियंका की प्रशंसा करवाई क्योंकि साजिद और अब्दू शो में उस वक्त मौजूद थे। कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया को भी विवादित रियलिटी शो का हिस्सा बनने के बाद एक फिल्म मिली है। निमृत को एकता कपूर की 2010 में आई फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ के सीक्वल के लिए साइन किया गया है।

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एलएसडी 2’ को प्रमोट करने के लिए एकता और दिबाकर बनर्जी ने बिग बॉस हाउस में एंट्री की थी। उन्होंने खुलासा किया कि ‘एलएसडी 2’ बिग बॉस जैसे रियलिटी शो पर आधारित है। 2011 में, सनी लियोन, जिन्हें ‘बिग बॉस 5’ में एक प्रतियोगी के रूप में देखा गया था, ने महेश भट्ट की ‘जिस्म 2’ के लिए साइन किया था।

- विज्ञापन -

Latest News