Republic Day पर रिलीज होगी Nirahua और Amrapali की फिल्म ‘Raja Doli Leke Aaja’

Spread the News

भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की आने वाली फिल्म राजा डोली लेके आजा गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।फिल्म राजा डोली लेके आजा के निर्माता लोकेश मिश्रा हैं जबकि निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं। कमला फिल्म्स क्रिएशंस प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘राजा डोली लेके आजा’ संपूर्ण पारिवारिक फिल्म है जिसमें निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी नजर आयेगी।

सुजीत कुमार सिंह ने बताया कि फिल्म ‘राजा डोली लेके आजा’ की कहानी दर्शकों से खूब कनेक्ट कर पाएगी।यह फिल्म सभी को सिनेमाघरों में जाकर अपने परिवार और दोस्तों के साथ देखनी चाहिए। वे लोग इस फिल्म को जरूर देखें जिन्हें लगता है कि भोजपुरी फिल्में अश्लील होती है। बिना देखे किसी को भी जज करना सही नहीं होता है। हमारी यह फिल्म किसी भी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है। इसलिए सबों से विशेष आग्रह है कि आप हमारी फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर देखें और अपनी प्रतिक्रिया भी जरूर दें।

फिल्म ‘राजा डोली लेके आजा’ के संगीतकार मधुकर आनंद और रजनीश मिश्रा हैं। गीतकार प्यारे लाल यादव, सच्चिदानंद कवच, सत्या सावरकर, आशुतोष तिवारी और संतोष उत्पाती हैं। फिल्म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है। छायांकन फिरोज खान का है। नृत्य कानू मुखर्जी और फिल्म के कार्यकारी निर्माता राम कोमल सिंह यादव हैं।