BBMB के प्रांगण में धूम-धाम से मनाया 74वां गणतंत्र दिवस, अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने फहराया तिरंगा

चंडीगढ़: बोर्ड सचिवालय, बीबीएमबी के प्रांगण में 74वें गणतंत्र दिवस का समारोह धूम-धाम के साथ मनाया गया। मुख्य अतिथि संजय श्रीवास्तव, अध्यक्ष, बीबीएमबी द्वारा इस अवसर पर ध्व्जारोहण की रस्म अदा की गई। इस शुभ अवसर पर कर्मचारियों द्वारा देशभक्ति गीत गायन एवं सांस्कृीतिक कार्यक्रम का प्रदर्शन किया गया। संजय श्रीवास्तेव, अध्यनक्ष, बीबीएमबी ने उपस्थित.

चंडीगढ़: बोर्ड सचिवालय, बीबीएमबी के प्रांगण में 74वें गणतंत्र दिवस का समारोह धूम-धाम के साथ मनाया गया। मुख्य अतिथि संजय श्रीवास्तव, अध्यक्ष, बीबीएमबी द्वारा इस अवसर पर ध्व्जारोहण की रस्म अदा की गई। इस शुभ अवसर पर कर्मचारियों द्वारा देशभक्ति गीत गायन एवं सांस्कृीतिक कार्यक्रम का प्रदर्शन किया गया।

संजय श्रीवास्तेव, अध्यनक्ष, बीबीएमबी ने उपस्थित गणों एवं वर्चुअल माध्यम से जुड़े विभिन्न परियोजना स्टेशनों के अधिकारियों/कर्मचारियों को शुभकामनाएं दी और अपने संबोधन में कहा कि देश भक्ति से अभिप्राय केवल सरहदों की रक्षा नहीं है बल्कि वह प्रत्ये़क व्याक्ति देश भक्तभ है जो अपने कार्यों एवं कर्तव्योंम का पूर्ण निष्ठा के साथ निर्वहन करता है। मुझे इस बात पर गर्व है कि बीबीएमबी परिवार के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी अपने कार्यों का निर्वहन पूर्ण निष्ठा् एवं लगन के साथ करते हुए राष्ट्रर की प्रगति में अपना भरपूर सहयोग दे रहे हैं। पिछले वर्ष में हासिल किए गए महत्वपूर्ण लक्ष्यों के साथ-साथ उन महत्वपूर्ण कार्यों से अवगत कराया जिन्हें निष्पादित किया जा रहा है और भविष्य में पूरा करने की योजना है। उन्होंने बीबीएमबी द्वारा किए जा रहे जन कल्याण कार्यों के लिए अधिकारियों/कर्मचारियों के प्रयासों की सराहना की।

इंजी अर्पिता ठाकुर, निदेशक/एचआरडी ने ‘धन्यवाद प्रस्तामव’ संबोधित करते हुए सभी उपस्थित गणों का शुक्रिआया अदा किया और उन सभी का आभार प्रकट किया जिन्होंंने प्रत्यतक्ष एवं अप्रत्य्क्ष रूप में सहयोग देकर इस कार्यक्रम को सफल बनाया। दिप्ती् श्रीवास्तवव पत्नी संजय श्रीवास्तेव, अध्यक्ष भी इस अवसर पर विशेष तौर पर उपस्थित रहीं। इस अवसर पर इंजी. विपिन गुप्ता/मुख्य अभियंता, इंजी. अमरजीत जुनेजा/मुख्य अभियंता, इंजी. सतीश सिंगला/सचिव, इंजी. अजय कुमार शर्मा/विशेष सचिव, इंजी. सौरभ/उप मुख्य सतर्कता अधिकारी, इंजी. नवीन गुप्ताख/अधीक्षण अभियंता, एवं अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

- विज्ञापन -

Latest News