स्वास्थ्य मंत्री ने की MP सीचेवाल से मुलाकात, सुल्तानपुर लोधी सिविल अस्पताल की समस्याओं से कराया अवगत

सुल्तानपुर लोधी : पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलबीर सिंह ने आज निर्मल कुटिया सीचेवाल का दौरा किया। इस मौके पर उन्होंने राज्यसभा सदस्य व पर्यावरण मंत्री संत बलबीर सिंह सीचेवाल से भी मुलाकात की और संत सीचेवाल व सुल्तानपुर लोधी सिविल अस्पताल के एसएमओ रविंदर पाल सुभ ने स्वास्थ्य मंत्री को शाहकोट विधानसभा क्षेत्र.

सुल्तानपुर लोधी : पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलबीर सिंह ने आज निर्मल कुटिया सीचेवाल का दौरा किया। इस मौके पर उन्होंने राज्यसभा सदस्य व पर्यावरण मंत्री संत बलबीर सिंह सीचेवाल से भी मुलाकात की और संत सीचेवाल व सुल्तानपुर लोधी सिविल अस्पताल के एसएमओ रविंदर पाल सुभ ने स्वास्थ्य मंत्री को शाहकोट विधानसभा क्षेत्र व सुल्तानपुर लोधी सिविल अस्पताल की समस्याओं से अवगत कराया।

स्वास्थ्य मंत्री ने सुल्तानपुर लोधी अस्पताल को पंजाब का सबसे अच्छा अस्पताल बनाने का आश्वासन दिया और कहा कि अच्छे स्वास्थ्य और दवाओं के लिए स्वच्छ वातावरण, व्यायाम और स्वच्छ आहार बहुत जरूरी है। इस मौके पर आई टीम का स्वागत करते हुए उन्होंने मांग की कि स्वास्थ्य सुविधाएं लोगों की पहली जरूरत है, इसलिए पंजाब के अस्पतालों में जहां भी डॉक्टरों और स्टाफ की कमी है, उसे पूरा किया जाए। स्वास्थ्य मंत्री ने आश्वासन दिया कि वे जल्द ही उनकी समस्या का समाधान करेंगे।

- विज्ञापन -

Latest News