Apple विकसित कर रहा आईओएस 17: रिपोर्ट

सैन फ्रांसिस्को: एप्पल अपना आईओएस 17 सॉफ्टवेयर अपडेट कर रहा है। इसके साथ ही अन्य कई सॉफ्टवेयर इस साल जारी किए जाएंगे। 9टू5 मेक की रिपोर्ट के अनुसार आईओएस 17 को संदर्भित करने वाले कुछ टेक दिग्गज के ओपन-सोर्स डॉक्यूमेंटेशन को अपडेट प्राप्त हुआ है। हर साल कंपनी अपने विभिन्न ओपन-सोर्स रिपॉजिटरी में आने वाले.

सैन फ्रांसिस्को: एप्पल अपना आईओएस 17 सॉफ्टवेयर अपडेट कर रहा है। इसके साथ ही अन्य कई सॉफ्टवेयर इस साल जारी किए जाएंगे। 9टू5 मेक की रिपोर्ट के अनुसार आईओएस 17 को संदर्भित करने वाले कुछ टेक दिग्गज के ओपन-सोर्स डॉक्यूमेंटेशन को अपडेट प्राप्त हुआ है। हर साल कंपनी अपने विभिन्न ओपन-सोर्स रिपॉजिटरी में आने वाले आईओएस, मैकओएस और वॉचओएस अपग्रेड के संदर्भ जोड़ना शुरू करती है। आईफोन निर्माता द्वारा अपने वास्तविक संस्करण संख्याओं को छिपाने के लिए भविष्य के संस्करणों को अक्सर टीबीए के रूप में संदर्भत किया जाता है।

इस साल जून में वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस (डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी) में आईओएस 17, मेकओएस14, बॉचओस10, आईपेडओस 17 और टीवीओएस 17 ऑपरेटिंग सिस्टम पेश किए जाने की उम्मीद है। रिपोर्ट में कहा गया है, हालांकि, तकनीकी दिग्गज ने अभी तक डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी की तारीखों का खुलासा नहीं किया है और यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि सम्मेलन पिछले साल की तरह एक हाइब्रिड इन-पर्सन और वर्चुअल इवेंट होगा या पूरी तरह से इन-पर्सन इवेंट होगा।

- विज्ञापन -

Latest News