Gadar 2 के सेट से लीक हुआ Sunny Deol का एक्शन सीक्वेंस, फैंस भी देखकर रह गए दंग

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की आने वाली फिल्म गदर 2 से उनका एक्शन सीक्वेंस लीक हो गया है। सनी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 को लेकर चर्चा में हैं। अनिल शर्मा के निर्देशन में बन रही सन्नी देओल-अमीषा पटेल की आने वाली फिल्म ‘गदर 2’ फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का.

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की आने वाली फिल्म गदर 2 से उनका एक्शन सीक्वेंस लीक हो गया है। सनी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 को लेकर चर्चा में हैं। अनिल शर्मा के निर्देशन में बन रही सन्नी देओल-अमीषा पटेल की आने वाली फिल्म ‘गदर 2’ फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। फिल्म गदर 2 के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जो फिल्म के जबरदस्त एक्शन की एक झलक दे रहा है।

वीडियो में सनी देओल पठानी सूट और पगड़ी पहने एक पिलर से बंधे हुए दिख रहे हैं।इस एक्शन सीन में गुस्साए सनी देओल पिलर उखाड़ कर खुद को आजाद कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि सन्नी देओल ने वर्ष 2001 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ में सिख तारा सिंह की कहानी थी, जिसे एक पाकिस्तानी मुस्लिम लड़की सकीना से प्यार हो जाता है।

उत्कर्ष शर्मा, जिन्होंने फिल्म गदर में सनी और अमीषा के बेटे जीते की भूमिका निभाई थी, अगली कड़ी में भी अपनी भूमिका दोहराते हुए नजर आएंगे। गदर 2 इस साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

- विज्ञापन -

Latest News