घरेलू परिस्थितियों में England जैसी मजबूत टीम को भी सकते हैं हरा : Taskin Ahmed

ढाकाः बंगलादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद का मानना है कि वह अपनी घरेलू परिस्थितियों में इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम को भी हरा सकते हैं। तस्कीन ने कहा, कि निश्चित रुप से यह उनके (इंग्लैंड) के खिलाफ आसान नहीं होगा और वे हर प्रारुप में एक बड़ी टीम हैं, लेकिन हमें विश्वास है कि हम.

ढाकाः बंगलादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद का मानना है कि वह अपनी घरेलू परिस्थितियों में इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम को भी हरा सकते हैं। तस्कीन ने कहा, कि निश्चित रुप से यह उनके (इंग्लैंड) के खिलाफ आसान नहीं होगा और वे हर प्रारुप में एक बड़ी टीम हैं, लेकिन हमें विश्वास है कि हम अपनी घरेलू परिस्थितियों में एक बहुत मजबूत टीम हैं और हम उनसे लड़ने की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने कहा, कि सब कुछ तर्क से नहीं चल सकता। मुझे लगता है कि जो भी किसी विशेष दिन अच्छा क्रिकेट खेलेगा वह जीतेगा। निश्चित रुप से यदि आप हर चीज पर विचार करते हैं तो वे (इंग्लैंड) हमसे बहुत आगे हैं, लेकिन क्योंकि हम घर पर खेल रहे हैं, हम सीरीज जीतने की उम्मीद कर सकते हैं। तस्किन ने कहा कि नवनियुक्त मुख्य कोच चंडिका हथुरुसिंघा ने इंग्लैंड के खिलाफ आगामी घरेलू श्रृंखला के बारे में अपनी योजनाओं को टीम के साथ साझा करके तैयारी शुरु कर दी है।

साल 2014 से 2017 तक बंगलादेश के साथ अपना पहला कार्यकाल पूरा करने वाले हथुरुसिंघा 20 फरवरी को यहां अपना दूसरा कार्यकाल शुरु कर सकते हैं। तस्कीन ने कहा, कि हम उत्साहित हैं कि हथुरुसिंघा की वापसी हो रही है। वह एक बहुत अच्छे कोच और एक ईमानदार व्यक्ति हैं। मुझे यकीन है कि हम उनके नेतृत्व में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। जो उस समय युवा थे वे अब परिपक्व हो गए हैं और हम भी अच्छी स्थिति में हैं। उन्होंने सभी के साथ बात की है और वह सभी के संपर्क में हैं। वह अपनी योजनाओं को साझा कर रहे हैं और भूमिकाओं पर बात कर रहे हैं।

तस्कीन ने कहा कि उन्होंने अपनी मांसपेशी की चोट का रिहैब कार्यक्रम शुरु कर दिया है, जिसके कारण वह 30 जनवरी से बंगलादेश प्रीमियर लीग में हिस्सा नहीं ले सके थे। उन्होंने कहा, कि मैं बोर्ड की योजना के अनुसार आगे बढ़ रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि थोड़े समय में मैं छोटे रन अप के साथ गेंदबाजी शुरु कर दूंगा। इंग्लैंड को तीन वनडे और तीन टी20 मैच के लिए बंगलादेश का शुरुआत करना है। इस दौरे की शुरुआत एक मार्च को पहले एकदिवसीय मैच के साथ होगी।

- विज्ञापन -

Latest News