ICC Womens T20 WC 2023:पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले भारतीय महिला टीम को लगा झटका, Smriti Mandhana पहले मैच से बाहर

महिला टी20 विश्व कप में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से रविवार 12 फरवरी को खेला जाएगा। टीम इंडिया की चिंता इस मैच से पहले बढ़ गई है। स्टार ओपनर बल्लेबाज स्मृति मंधाना का मुकाबले में खेलना मुश्किल है। उनकी अंगुली में अभ्यास मैच के दौरान चोट लगी थी। 26 साल की यह सलामी बल्लेबाज.

महिला टी20 विश्व कप में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से रविवार 12 फरवरी को खेला जाएगा। टीम इंडिया की चिंता इस मैच से पहले बढ़ गई है। स्टार ओपनर बल्लेबाज स्मृति मंधाना का मुकाबले में खेलना मुश्किल है। उनकी अंगुली में अभ्यास मैच के दौरान चोट लगी थी। 26 साल की यह सलामी बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान क्षेत्ररक्षण के समय चोटिल हुई थीं। भारतीय महिला टीम के कोच ऋषिकेश कानिटकर ने मैच से पहले कहा “हरमन खेलने के लिए फिट हैं। उन्होंने पिछले दो दिनों से नेट्स में बल्लेबाजी की है, वह ठीक हैं।

स्मृति को उंगली में चोट लगी है और वह अभी भी ठीक हो रही हैं, इसलिए वह नहीं खेल पाएगीं। यह फ्रैक्चर नहीं है और हमें उम्मीद है कि वह दूसरे मैच से उपलब्ध होंगी।” आईसीसी के एक सूत्र ने पीटीआई से कहा, ”अभ्यास मैच के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। हम यह नहीं कह सकते कि वह अभी विश्व कप से बाहर हैं, लेकिन वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेल सकती हैं।” बाएं हाथ की इस बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में ओपनिंग नहीं की थी। उन्होंने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की थी। वह केवल तीन गेंदों का ही सामना कर पाई थीं।

 

 

- विज्ञापन -

Latest News