मुख्य सचिव जंजुआ ने पंजाब रोडवेज, PUNBUS और PRTC संविदा कर्मचारी यूनियन से की बैठक, मांगों पर विचार करने का दिया आश्वासन

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्य सचिव विजय कुमार जंजुआ ने आज पंजाब रोडवेज पनबस और पीआरटीसी संविदा कर्मचारी यूनियन के साथ बैठक की। प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक के दौरान उन्होंने आश्वासन दिया कि वर्तमान राज्य सरकार ने अपने कार्यकाल के पहले वर्ष से कर्मचारियों को नियमित करना शुरू कर दिया है और कर्मचारियों को चरणबद्ध तरीके.

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्य सचिव विजय कुमार जंजुआ ने आज पंजाब रोडवेज पनबस और पीआरटीसी संविदा कर्मचारी यूनियन के साथ बैठक की। प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक के दौरान उन्होंने आश्वासन दिया कि वर्तमान राज्य सरकार ने अपने कार्यकाल के पहले वर्ष से कर्मचारियों को नियमित करना शुरू कर दिया है और कर्मचारियों को चरणबद्ध तरीके से सभी विभागों में नियमित किया जाएगा।

इससे पहले, मुख्य सचिव ने पंजाब रोडवेज पनबस और पीआरटीसी ठेका वर्कर्स यूनियन की सभी मांगों को ध्यान से सुना, मुख्य सचिव ने पंजाब परिवहन विभाग के प्रमुख सचिव को इन मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने के निर्देश दिए। मुख्य सचिव ने यूनियन की एक महत्वपूर्ण मांग को स्वीकार करते हुए सचिव परिवहन को आदेश जारी कर किन्हीं कारणों से निकाले गए कर्मचारियों के मामलों की समीक्षा कर सभी के साथ न्याय करने के आदेश दिए।

इसके अलावा मुख्य सचिव ने परिवहन विभाग के अधिकारियों को पंजाब रोडवेज पनबस और पीआरटीसी के संविदा कर्मियों के वेतन में 5 प्रतिशत वार्षिक वृद्धि के मामले को देखने के निर्देश भी दिए। इसके अलावा बैठक के दौरान परिचालकों को काली सूची में डालने की शर्तों की समीक्षा करने का निर्णय लिया गया। इस मौके पर मुख्य सचिव ने परिवहन विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि किसी भी निजी बस को अवैध रूप से नहीं चलने दिया जाए और इस संबंध में विभिन्न डिपो के महाप्रबंधकों को कड़ी निगरानी रखने के आदेश जारी किए जाएं।

- विज्ञापन -

Latest News