Splitsvilla X4: हनी से परेशान मूस का कहना है कि कुछ लोग दोस्त भी होते हैं और दुश्मन भी..

मुंबई: ‘स्प्लिट्सविला एक्स4’ की प्रतियोगी मूस जट्टाना ने कहा है कि लोग शो में अपना असली चेहरा नहीं दिखा रहे हैं और दोस्त बनने का नाटक कर रहे हैं, लेकिन हकीकत कुछ और है। इसके अलावा, उसने एक अन्य प्रतियोगी हनी कंबोज की ओर इशारा करते हुए खुद को ‘दूसरी पसंद’ बताया।जब मूस ने वाइल्ड.

मुंबई: ‘स्प्लिट्सविला एक्स4’ की प्रतियोगी मूस जट्टाना ने कहा है कि लोग शो में अपना असली चेहरा नहीं दिखा रहे हैं और दोस्त बनने का नाटक कर रहे हैं, लेकिन हकीकत कुछ और है। इसके अलावा, उसने एक अन्य प्रतियोगी हनी कंबोज की ओर इशारा करते हुए खुद को ‘दूसरी पसंद’ बताया।जब मूस ने वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश किया, तो उसने हनी के लिए विशेष पसंद विकसित की और उसके प्रति आकर्षित हुई, लेकिन जब उसने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया, तो हनी ने उसे कभी भी स्पष्ट तस्वीर नहीं दी कि वह वास्तव में उससे क्या चाहता है।

हनी ने पहले ही एक अन्य प्रतियोगी, कशिश रत्नानी के साथ संबंध बना लिए थे, शो में अपनी पिछली प्रेमिका जोशुआ छाबड़ा के चले जाने के बाद। हालांकि, जब मूस ने हनी को बताया कि वह उसे पसंद करती है, तो उसने उसे यह सब नहीं बताया और उसके साथ काफी विनम्र रहा।बाद में, जब मेजबान सनी लियोन ने उनसे पूछा कि उन्हें शो में आने के बारे में कैसा लगा, तो मूस ने जवाब दिया: हर कोई डरा हुआ है, और कोई भी अपने पूरे दिल से नहीं खेल रहा है। कुछ लोग एक ही समय में दोस्त और दुश्मन हैं। मैं वास्तव में चाहती हूं कि लोग अधिक जोखिम उठाएं। मैं रिजेक्शन से नहीं डरती, लेकिन मुझे लग रहा है कि मैं दूसरी विकल्प हूं।

 

- विज्ञापन -

Latest News