पैसों के लेन-देन के चलते बाप-बेटों ने मिलकर की युवक की पिटाई, फिर गोली मार कर दी हत्या

अमृतसर में आए दिन लूटपाट व कत्ल के मामले सामने आते रहते है। वहीं अमृतसर के अमन एवेन्यू से कत्ल का एक मामला देखने को मिला है। जहां पैसों के लेन-देन के चलते पहले बाप-बेटों ने मिलकर युवक की पिटाई की और फिर उसकी गोली मार हत्या कर दी। यह घटना बीती रात करीब साढ़े.

अमृतसर में आए दिन लूटपाट व कत्ल के मामले सामने आते रहते है। वहीं अमृतसर के अमन एवेन्यू से कत्ल का एक मामला देखने को मिला है। जहां पैसों के लेन-देन के चलते पहले बाप-बेटों ने मिलकर युवक की पिटाई की और फिर उसकी गोली मार हत्या कर दी। यह घटना बीती रात करीब साढ़े 11 बजे की है। हालांकि पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। मृतक युवक की पहचान 22 वर्षीय राहुल के रूप में हुई है।

मृतक के परिजन ने जानकारी दी कि राहुल कुछ सामान लेने के लिए अमन एवेन्यू आया था। वह पास ही खड़े होकर किसी से बातचीत कर रहा था, तभी आरोपी सोनू भट्‌टी अपने बेटों के साथ आया और राहुल के साथ मारपीट शुरू कर दी। आसपास के लोगों ने उसे बचाया और राहुल को घर भेजा। लेकिन सोनू भट्‌टी अपने बेटों के साथ वापस आया और राहुल की छाती पर दो गोलियां दाग दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

 

- विज्ञापन -

Latest News