पंजाब पुलिस-ATS महाराष्ट्र के संयुक्त अभियान को मिली बड़ी सफलता, गैंगस्टर सोनू खत्री के 3 गुर्गों को किया गिरफ्तार

चंडीगढ़:मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देश पर असामाजिक तत्वों के खिलाफ चलाए गए अभियान में पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने केंद्रीय एजेंसियों और महाराष्ट्र एंटी टेररिज्म स्क्वॉड के संयुक्त अभियान में मार्च 2022 में नवांशहर में हुए माखन कंग मर्डर केस में शामिल गैंगस्टर राजेश कुमार उर्फ सोनू खत्री के तीन प्रमुख गुर्गों.

चंडीगढ़:मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देश पर असामाजिक तत्वों के खिलाफ चलाए गए अभियान में पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने केंद्रीय एजेंसियों और महाराष्ट्र एंटी टेररिज्म स्क्वॉड के संयुक्त अभियान में मार्च 2022 में नवांशहर में हुए माखन कंग मर्डर केस में शामिल गैंगस्टर राजेश कुमार उर्फ सोनू खत्री के तीन प्रमुख गुर्गों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों को महाराष्ट्र के ठाणे जिले के अंबिलवली से गिरफ्तार किया गया।

पंजाब डीजीपी गौरव यादव ने गिरफ्तार आरोपियों की पहचान एसबीएस नगर निवासी अमनदीप कुमार उर्फ रैंचो, शिवम उर्फ अवतार उर्फ तारा और गुरमुख सिंह उर्फ गोरा के रूप में बताई है। डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि सभी आरोपियों का आपराधिक इतिहास रहा है और उनके खिलाफ हत्या के प्रयास, फिरौती, जबरन वसूली और कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। डीजीपी गौरव यादव ने विवरण देते हुए कहा कि एडीजीपी प्रमोद बान की अध्यक्षता वाली एजीटीएफ ने तकनीकी और मानवीय बुद्धिमत्ता का उपयोग करते हुए महाराष्ट्र में आरोपी व्यक्तियों के ठिकाने का पता लगाया, जिसके बाद एआईजी एजीटीएफ संदीप गोयल, डीएसपी एजीटीएफ राजन परमिंदर और इंस्पेक्टर पुष्पिंदर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम को महाराष्ट्र भेजा गया। पंजाब पुलिस की एजीटीएफ की टीमों ने केंद्रीय एजेंसियों और एटीएस महाराष्ट्र के साथ एक संयुक्त अभियान में महाराष्ट्र के ठाणे में ओम साईं अपार्टमेंट में गैंगस्टर सोनू खत्री द्वारा आयोजित ठिकाने से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

डीजीपी ने कहा कि गैंगस्टर सोनू खत्री के इन तीन प्रमुख गुर्गों की गिरफ्तारी से पंजाब पुलिस को माखन हत्याकांड के बाकी फरार आरोपियों के बारे में अहम सुराग हाथ लगे हैं। गिरफ्तार व्यक्तियों से आगे की पूछताछ से गैंगस्टर सोनू खत्री द्वारा नियोजित भविष्य की आपराधिक गतिविधियों का खुलासा होने की उम्मीद है। इस बीच पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को महाराष्ट्र की स्थानीय अदालत में पेश करने के बाद चार दिनों की ट्रांजिट रिमांड पर लिया है।

 

 

 

- विज्ञापन -

Latest News