विज्ञापन

हरियाणा में युवा प्रकोष्ठ चुनावों को लेकर करण चौटाला व अर्जुन चौटाला सभी 22 जिलों में करेंगे बैठक

चंडीगढ़: इनेलो के युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय प्रभारी करण चौटाला एवं इनेलो की छात्र इकाई के राष्ट्रीय प्रभारी अर्जुन चौटाला पार्टी के युवा प्रकोष्ठ कार्यकारिणी के प्रस्तावित चुनावों को लेकर 20 जनवरी से 10 फरवरी तक पूरे प्रदेश के सभी 22 जिलों में जाकर बैठक करेंगे। करण चौटाला ने कहा कि युवा प्रकोष्ठ के चुनाव.

- विज्ञापन -

चंडीगढ़: इनेलो के युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय प्रभारी करण चौटाला एवं इनेलो की छात्र इकाई के राष्ट्रीय प्रभारी अर्जुन चौटाला पार्टी के युवा प्रकोष्ठ कार्यकारिणी के प्रस्तावित चुनावों को लेकर 20 जनवरी से 10 फरवरी तक पूरे प्रदेश के सभी 22 जिलों में जाकर बैठक करेंगे। करण चौटाला ने कहा कि युवा प्रकोष्ठ के चुनाव आईएनएलडी यूथ ऐप के जरिए करवाए जाएंगे। इन बैठकों में पार्टी के युवा कार्यकर्ता भाग लेंगे जिनके साथ करण चौटाला एवं अर्जुन चौटाला हाल ही में लांच की गई ‘आईएनएलडी यूथ ऐप’ के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी सांझा करेंगे।

नेता युवा प्रकोष्ठ के लिए प्रदेश, जिला एवं हलका प्रधान के लिए चुनाव लड़ने के इच्छुक युवाओं को चुनाव के लिए जरूरी नियमों से अवगत करवाएंगे। इनेलो पार्टी से नए जुड़ने वाले युवाओं को सदस्यता ग्रहण करवाने के लिए क्या-क्या नियम एवं शर्तें होंगी, उसके बारे में भी जानकारी एवं हिदायतें दी जाएगी। वहीं आईएनएलडी यूथ ऐप के जरिए सदस्यता ग्रहण करने के लिए युवाओं को जो जरूरी दस्तावेज हैं, उनके बारे में भी बताया जाएगा।

इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला 20 फरवरी को मेवात से ‘परिवर्तन पद यात्रा’ शुरू करने जा रहे हैं जो प्रदेश के सभी 90 हलकों के गावों से होकर जाएगी। यह यात्रा 25 सितंबर 2023 को स्वर्गीय जननायक देवी लाल के जन्मदिवस पर कुरूक्षेत्र में समाप्त होगी। इनेलो युवा नेता अपनी बैठकों में परिवर्तन पद यात्रा के लिए कर्मठ युवाओं का चयन करेंगे और उनकी ड्यूटियां भी लगाएंगे। परिवर्तन पद यात्रा में जिन युवाओं की जिम्मेवारी लगाई जाएगी, उन्हें उनकी भूमिका के बारे में बताया जाएगा। परिवर्तन पद यात्रा में युवाओं की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी जो अभय सिंह चौटाला के साथ कंधे से कंधा मिला कर यात्रा का संचालन करेंगे।

- विज्ञापन -

Latest News