Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान खान ने मदद के लिए खटखटाया बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा, जमानत के लिए दायर की याचिका

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस की में नए नए खुलासे हो रहे हैं। मामले में आरोपी एक्टर शीजान खान न्यायिक हिरासत में हैं। ऐसे में शीजान खान ने जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है। ऐसे में अब इसपर 30 जनवरी को सुनवाई होनी है। सिर्फ यही नहीं बल्कि आरोपी शीजान ने.

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस की में नए नए खुलासे हो रहे हैं। मामले में आरोपी एक्टर शीजान खान न्यायिक हिरासत में हैं। ऐसे में शीजान खान ने जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है। ऐसे में अब इसपर 30 जनवरी को सुनवाई होनी है। सिर्फ यही नहीं बल्कि आरोपी शीजान ने FIR रद्द करने के लिए भी याचिका दाखिल की है जिसपर अगले सोमवार को सुनवाई होगी।

जानकारी के लिए बता दें के एक्टर तुनिषा शर्मा ने शीजान खान के साथ टेलीविजन धारावाहिक ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में अभिनय किया था। तुनिषा ने वसई के पास सेट पर 24 दिसंबर को कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। बताया जाता है कि तुनिषा शर्मा और शीजान खान के बीच प्रेम संबंध थे, लेकिन दोनों अलग हो गए थे। शीजान खान को तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में वसई पुलिस ने 25 दिसंबर को गिरफ्तार किया था।

- विज्ञापन -

Latest News