पूर्व CM Jairam Thakur कोटला कला के श्री राधा कृष्ण मंदिर में हुए नतमस्तक, राष्ट्रीय संत बाबा बाल जी का लिया आशीर्वाद

ऊना: हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने रविवार को उत्तर भारत के प्रसिद्ध श्री राधा कृष्ण मंदिर कोटला कला में पहुंचकर श्री राधा कृष्ण मंदिर में माथा टेका व राष्ट्रीय संत बाबा बाल जी महाराज का आशीर्वाद प्राप्त किया। 13 दिवसीय वार्षिक विराट धार्मिक सम्मेलन में पहुंचे नेता प्रतिपक्ष जयराम.

ऊना: हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने रविवार को उत्तर भारत के प्रसिद्ध श्री राधा कृष्ण मंदिर कोटला कला में पहुंचकर श्री राधा कृष्ण मंदिर में माथा टेका व राष्ट्रीय संत बाबा बाल जी महाराज का आशीर्वाद प्राप्त किया। 13 दिवसीय वार्षिक विराट धार्मिक सम्मेलन में पहुंचे नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर को राष्ट्रीय संत बाबा जी महाराज ने सम्मानित किया ।मंदिर में पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया गया ।

बाबा बाल जी महाराज ने कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में भी जयराम ठाकुर धार्मिक समारोह में आते रहे हैं और उनका विशेष लगाव इस धार्मिक संस्थान को मिलता रहा है। उन्होंने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर अपने संबोधन में जयराम ठाकुर ने कहा कि श्री राधा कृष्ण मंदिर कोटला कलां आश्रम राष्ट्रीय संत बाबा बाल जी महाराज धार्मिक आस्था का केंद्र व हमारी श्रद्धा का केंद्र है । बाबा बाल जी महाराज के साथ स्नेह है वह कुशलक्षेम भी पूछते रहते हैं और आने का निमंत्रण भी देते हैं, ऐसे में आज उनका आशीर्वाद लेने का अवसर प्राप्त हुआ है।उन्होंने कहा की धर्म की पहचान व संस्कृति आगे बढ़ती रहनी चाहिए इसके लिए सबको काम करना चाहिए।

राष्ट्रीय संत बाबा बाल जी महाराज धर्म की अलख जगाने काम कर रहे हैं और उनका आशीर्वाद लगातार मिलता है, इसी प्रकार से धर्म के साथ लोगों को जोड़ते रहे और समाज के कल्याण के कार्य को आगे बढ़ाते रहें। इस अवसर पर उनके साथ होना सदर के विधायक का सतपाल सिंह सत्ती, नादौन के पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री ,भाजपा नेता हरपाल सिंह, पीएल भारद्वाज ,संतोष सैनी, तिलक राज सैनी सहित अन्य उपस्थित रहे।

राष्ट्रीय संत बाबा बाल जी महाराज का आशीर्वाद प्राप्त करते हुए ऊना के विधायक सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि राष्ट्रीय संत बाबा बाल जी महाराज ने हरे कृष्णा को ऊना की पहचान बना दिया है। उन्होंने कहा कि हम कहीं भी चले जाएं अब हरे कृष्णा जब कोई बोलता है तो पता चल जाता है कि राष्ट्रीय संत बाबा बाल जी महाराज के आश्रम के साथ व्यक्ति जुड़ा है। इसी प्रकार धर्म के साथ समाज को जोड़ते हुए बेहतर शिक्षा बाबा बाल जी महाराज देते रहें यही हमारा सौभाग्य है । उन्होंने कहा कि ऊना में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में विकास की नई इबारत लिखी गई है, 2000 करोड से अधिक के विकास कार्य करवाए गए हैं । स्वास्थ्य सुविधाओं को मजबूत करने का काम भी किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आगे भी हम विकास के लिए काम करते रहेंगे।

 

 

- विज्ञापन -

Latest News