यात्रियों से भरी बस पलटी, करीब दो दर्जन यात्री गंभीर घायल

बठिंडा मानसा हाईवे पर चनारथल गांव में आज यात्रियों से भरी सरकारी बस पलट गई, जिससे बस में सवार करीब दो दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें मौड़ मंडी और बठिंडा के सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया। इन घायलों को घटना स्थल से सहारा जन सेवा और 108 एंबुलेंस से विभिन्न.

बठिंडा मानसा हाईवे पर चनारथल गांव में आज यात्रियों से भरी सरकारी बस पलट गई, जिससे बस में सवार करीब दो दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें मौड़ मंडी और बठिंडा के सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया। इन घायलों को घटना स्थल से सहारा जन सेवा और 108 एंबुलेंस से विभिन्न सरकारी अस्पतालों में ले जाया गया।

सहारा जन सेवा कार्यकर्ता चंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि चनारथल गांव में बस पलट गई है, वह अपनी चार एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंचे और घायलों को बठिंडा व मौड़ मंडी के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। उधर, अस्पताल में उपचाराधीन यात्रियों ने बताया कि बस के सामने एक वाहन के अचानक आ जाने के कारण बस चालक ने ब्रेक लगायी तो बस अनियंत्रित होकर पलट गयी। कोटफट्टा थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

- विज्ञापन -

Latest News