ड्राइविंग लाइसैंस बनवाने के लिए लोगों को एसडीएम कार्यालय में खाने पड़ रहे धक्के, महीनों महीनों काट रहे चक्कर

रादौर: एसडीएम कार्यालय रादौर में ड्राइविंग लाईसैंस बनवाने के लिए लोगों को धक्के खाने पड़ रहे है। लाइसेंस बनवाने के लिए लोग महीनों महीनों कार्यालय के चक्कर काट रहे है। इसके बावजूद लोगों के लाइसेंस नहीं बन पा रहे है। जिसको लेकर लोगों में प्रशासन की कार्यप्रणाली को लेकर भारी रोष है। एसडीएम कार्यालय में.

रादौर: एसडीएम कार्यालय रादौर में ड्राइविंग लाईसैंस बनवाने के लिए लोगों को धक्के खाने पड़ रहे है। लाइसेंस बनवाने के लिए लोग महीनों महीनों कार्यालय के चक्कर काट रहे है। इसके बावजूद लोगों के लाइसेंस नहीं बन पा रहे है। जिसको लेकर लोगों में प्रशासन की कार्यप्रणाली को लेकर भारी रोष है। एसडीएम कार्यालय में लाइसेंस बनवाने पहुंचे तरसेम गुंदयाना, हिमांशु, अमित सभापुर आदि ने बताया कि उन्होंने एसडीएम कार्यालय में लाइसैंस बनवाने के लिए आवेदन किया था। आवेदन करने के 2 महीने बाद भी उनका आज तक लाइसेंस नहीं बन पाया है। जिससे लोगों के समय व धन की बर्बादी हो रही है।

सरकार जनता के समय पर काम होने के दावे कर रही है। लेकिन सरकार के दावों के विपरीत लोगों के समय पर सरकारी कार्यालय में काम नहीं हो पा रहे है। इस बारे एसडीएम रादौर अमित कुमार ने बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले ही कार्यभार संभाला है। तकनीकी खराबी के कारण भी लाइसैंस बनने में देरी हुई है। उनकी कोशिश है कि जल्द से जल्द लोगों के लाइसेंस उन्हे मिल सके।

 

- विज्ञापन -

Latest News