विज्ञापन

पंजाब रोडवेज बस और कार की जबरदस्त टक्कर, 3 की मौत

जींद : हरियाणा में जींद जिले के गांव किलाजफरगढ़ के पास गुुरुवार को एक कार और पंजाब रोडवेज की एक बस में टक्कर हो गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कार में दो परिवारों के सात सदस्य कार में कैथल जिले के कुराड़ गांव से शादी समारोह में शामिल.

- विज्ञापन -

जींद : हरियाणा में जींद जिले के गांव किलाजफरगढ़ के पास गुुरुवार को एक कार और पंजाब रोडवेज की एक बस में टक्कर हो गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कार में दो परिवारों के सात सदस्य कार में कैथल जिले के कुराड़ गांव से शादी समारोह में शामिल होने के बाद रोहतक लौट रहे थे। किलाजफरगढ़ के पास सामने से आ रही पंजाब रोडवेज की बस ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार चालक संदीप (32) की मौके पर ही मौत हो गई।

कार में सवार अन्य छह लोगों-रोहतक निवासी संजय, उसकी पत्नी संतोष, पुत्र जतिन और देव, बोहर गांव निवासी वर्षा और रामकली को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया था, जहां संजय और वर्षा ने दम तोड़ दिया। एक अन्य घायल को पहले जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया था, जहां पर उसे प्राथमिक उपचार देकर रोहतक पीजीआई रेफर किया गया। जुलाना थाना प्रभारी समरजीत ने बताया कि पुलिस ने मृतक के भाई सुशील की शिकायत पर अज्ञात बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

- विज्ञापन -

Latest News