- विज्ञापन -

बुलंदशहर में करंट लगने से दो भाइयों की हुई मौत और दो घायल

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के गुलावठी कस्बे में रविवार को हाई टेंशन लाइन की चपेट में आकर दो भाइयों की मृत्यु हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि आज अपराह्न कस्बा गुलावठी के मोहल्ला रामनगर में आरिफ के परिजन दूसरे मकान में.

- विज्ञापन -

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के गुलावठी कस्बे में रविवार को हाई टेंशन लाइन की चपेट में आकर दो भाइयों की मृत्यु हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि आज अपराह्न कस्बा गुलावठी के मोहल्ला रामनगर में आरिफ के परिजन दूसरे मकान में सामान शिफ्ट कर रहे थे कि इस दौरान ट्रैक्टर ट्राली में रखी स्टील की अलमारी ऊपर से गुजर रही हाई टेंशन लाइन से स्पर्श कर गयी और अलमारी को पकड़े परिवार के चार सदस्य करंट की चपेट में आ गये।

इस हादसे में मोहम्मद आरिफ के पुत्र तारिक और फुफेरे भाई ताबिश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बिलाल और जोया झुलस गए। हादसे को देख बिजली घर फोन कर सप्लाई बंद कराई गयी और झुलसे लोगों को एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां बिलाल की हालत गंभीर होने के कारण उसे मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया।

- विज्ञापन -

Latest News