अमेरिका में ट्रेन दुर्घटना में भारतीय व्यक्ति की मौत

न्यूयॉर्कः न्यू जर्सी में एक इंटर-सिटी ट्रेन की चपेट में आने से आंध्र प्रदेश के अन्नमय्या जिले के एक 39 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। इसके चलते न्यूयॉर्क और फिलाडेल्फिया के बीच रेल सेवाएं कुछ समय के लिए स्थगित हो गई। पिछले हफ्ते प्रिंसटन जंक्शन स्टेशन पर हुई इस घटना में न्यूजर्सी के प्लेन्सबोरो.

न्यूयॉर्कः न्यू जर्सी में एक इंटर-सिटी ट्रेन की चपेट में आने से आंध्र प्रदेश के अन्नमय्या जिले के एक 39 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। इसके चलते न्यूयॉर्क और फिलाडेल्फिया के बीच रेल सेवाएं कुछ समय के लिए स्थगित हो गई। पिछले हफ्ते प्रिंसटन जंक्शन स्टेशन पर हुई इस घटना में न्यूजर्सी के प्लेन्सबोरो निवासी श्रीकांत डिगाला की मौत हो गई थी। एमट्रैक के एक प्रवक्ता ने डेली वॉयस को बताया कि एमट्रैक ट्रेन 178, वाशिंगटन डी.सी. से बोस्टन की यात्र कर रही थी, जब मृतक प्रिंसटन जंक्शन के पीछे इसकी चपेट में आ गया।

दूसरे यात्रियों कोई चोट लगने की कोई सूचना नहीं मिली, एमट्रैक ने कहा कि यह घटना की जांच के लिए प्लेन्सबोरो पुलिस के साथ काम कर रहा है। डिगाला परिवार के एकमात्र कमाने वाले थे। परिवार में उनकी पत्नी और 10 साल का बेटा बचा है। गोफंड पेज ने लिखा, ‘‘कृपया श्रीकांत के परिवार की मदद और समर्थन करें। वह अपने माता-पिता और पूरे परिवार के लिए इकलौते कमाई करने वाले थे।’’ द तेलुगु एसोसिएशन ऑफ नॉर्थ अमेरिकन (टीएएनए) सहित भारतीय समुदाय डिगाला के अंतिम संस्कार को पूरा करने के लिए भारतीय दूतावास के संपर्क में हैं।

- विज्ञापन -

Latest News