क्रिकेट लीड महिला मुंबई वॉरियर्स हरमनप्रीत ने मुंबई के अजेय रथ को बढ़ाया आगे

मुंबई: कप्तान हरमनप्रीत कौर (53 नाबाद) के विस्फोटक अर्धशतक और नैट सिवर-ब्रंट (45) के साथ उनकी शतकीय साङोदारी की बदौलत मुंबई इंडियन्स ने विमेंस प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) में रविवार को यूपी वॉरियर्स पर आठ विकेट की जीत दर्ज करके अपने अजेय रथ को आगे बढ़ाया। वॉरियर्स ने एलीसा हीली (58) और ताहलिया मैकग्रा (50) के.

मुंबई: कप्तान हरमनप्रीत कौर (53 नाबाद) के विस्फोटक अर्धशतक और नैट सिवर-ब्रंट (45) के साथ उनकी शतकीय साङोदारी की बदौलत मुंबई इंडियन्स ने विमेंस प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) में रविवार को यूपी वॉरियर्स पर आठ विकेट की जीत दर्ज करके अपने अजेय रथ को आगे बढ़ाया। वॉरियर्स ने एलीसा हीली (58) और ताहलिया मैकग्रा (50) के अर्धशकों के दम पर मुंबई के सामने 160 रन का लक्ष्य रखा। मुंबई ने यह लक्ष्य दो विकेट गंवाकर 17.3 ओवर में हासिल कर लिया।

सलामी बल्लेबाज हीली ने 46 गेंद पर सात चौकों और एक छक्के के साथ 58 रन बनाये, जबकि मैकग्रा ने 37 गेंद पर नौ चौके जड़कर 50 रन की पारी खेली। हीली-मैकग्रा ने तीसरे विकेट के लिये 82 रन जोड़कर वॉरियर्स के लिये विशाल स्कोर तक पहुंचने का रास्ता तैयार किया लेकिन इन दोनों के जल्दी आउट होने के बाद टीम 159 रन तक ही पहुंच सकी। मुंबई ने लक्ष्य का पीछा करते हुए दोनों सलामी बल्लेबाजों के विकेट पावरप्ले के बाद गंवा दिये, जिसके बाद हरमनप्रीत और सिवर-ब्रंट ने 106 रन की अविजित साङोदारी करके टीम को लगातार चौथी जीत दिलाई।

हरमनप्रीत ने 33 गेंद पर नौ चौकों और एक छक्के के साथ ताबड़तोड़ 53 रन बनाये, जबकि सिवर-ब्रंट ने 31 गेंद पर छह चौके और एक छक्का लगाकर 45 रन की अविजित पारी खेली। मुंबई अपने चारों मुकाबले जीतकर आठ अंक के साथ डब्ल्यूपीएल तालिका में शीर्ष पर है, जबकि वॉरियर्स चार अंक के साथ तीसरे स्थान पर मौजूद है।

 

 

 

- विज्ञापन -

Latest News