GRP पुलिस ने 3 नशा तस्करों को दबोचा, करीब 70kg डोडा पोस्ट और अफीम बरामद

रेवाड़ी (कुलवीर दीवान): ट्रेन के जरिए नशे की तस्करी करने वाले तीन लोगों को रेवाड़ी जंक्शन पर पकड़ा गया। तीनों राजस्थान से डोडा पोस्त और अफीम लेकर पंजाब के बठिंडा जा रहे थे। पुलिस ने 62 किलोग्राम डोडा पोस्त व अफीम बरामद की है। पकड़े गए तीनों आरोपी पंजाब में बठिंडा जिला के कस्बा माही.

रेवाड़ी (कुलवीर दीवान): ट्रेन के जरिए नशे की तस्करी करने वाले तीन लोगों को रेवाड़ी जंक्शन पर पकड़ा गया। तीनों राजस्थान से डोडा पोस्त और अफीम लेकर पंजाब के बठिंडा जा रहे थे। पुलिस ने 62 किलोग्राम डोडा पोस्त व अफीम बरामद की है। पकड़े गए तीनों आरोपी पंजाब में बठिंडा जिला के कस्बा माही नांगल के रहने वाले जगसीर, सतपाल सिंह व इकबाल सिंह है। दरअसल, रेवाड़ी जीआरपी व आरपीएफ के जवान मंगलवार की रात जंक्शन पर गश्त कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस टीम को प्लेटफार्म नंबर-7 पर यार्ड की ओर से एक युवक बैग लेकर आता हुआ दिखाई दिया।

पुलिस के जवानों को सामने से आते देख कर युवक वापस मुड़ गया और स्टेशन से बाहर की तरफ चल दिया। संदेह होने पर पुलिस टीम ने युवक को काबू कर लिया और बैग में सामान के बारे में पूछताछ की तो वह घबरा गया। पुलिस ने बैग की तलाशी ली तो उसमें डोडा पोस्त भरा हुआ था। सूचना के बाद ड्यूटी मजिस्ट्रेट भी मौके पर पहुंच गए।

ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में तलाशी के दौरान के बैग से डोडा पोस्त बरामद किया गया। पूछताछ में आरोपी ने खुद की पहचान बठिंडा के कस्बा माही नांगल निवासी जगसीर रूप में की। इसके बाद पुलिस ने उसके दो और साथी सतपाल सिंह व इकबाल सिंह को भी रेवाड़ी स्टेशन से ही गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपी भी माही नांगल के रहने वाले है।

जीआरपी थाना पुलिस ने जगसीर से 21.918 किलोग्राम डोडा पोस्त, सतपाल सिंह से 13.044 किलोग्राम डोडा पोस्त व 216 ग्राम अफीम और इकबाल सिंह से 17.732 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। शुरुआती जांच में सामने आया कि तीनों आरोपी राजस्थान से नशीला पदार्थ लेकर पंजाब जा रहे थे। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है।

- विज्ञापन -

Latest News