ब्रस्बेन में भारतीय वाणिज्य दूतावास खालिस्तानी खतरे के कारण कुछ समय के लिए बंद रहा

मेलबोर्न: आस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज द्वारा देश में भारत विरोधी तत्वों को रोकने के आश्वासन के कुछ दिनों बाद ब्रिस्बेन में भारतीय वाणिज्य दूतावास को खालिस्तानी समर्थकों द्वारा हिंदुओं के खिलाफ नारे लगाते हुए प्रवेश को अवरुद्ध करने के बाद बुधवार को अस्थायी रूप से बंद करने के लिए मजबूर होना पड़ा। ब्रिस्बेन के टारिंगा.

मेलबोर्न: आस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज द्वारा देश में भारत विरोधी तत्वों को रोकने के आश्वासन के कुछ दिनों बाद ब्रिस्बेन में भारतीय वाणिज्य दूतावास को खालिस्तानी समर्थकों द्वारा हिंदुओं के खिलाफ नारे लगाते हुए प्रवेश को अवरुद्ध करने के बाद बुधवार को अस्थायी रूप से बंद करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

ब्रिस्बेन के टारिंगा उपनगर में स्वान रोड पर स्थित वाणिज्य दूतावास में हिंदुओं को ‘सर्वोच्च’ कहने के खिलाफ नारे लगाए गए थे। क्वींसलैंड पुलिस ने कहा कि यह एक अनधिकृत सभा थी। हिन्दू मानवाधिकार की निदेशक सारा एल. गेट्स ने बताया, ‘सिख फॉर जस्टिस ने अपने प्रचार के साथ उन्हें निशाना बनाने के बाद सुरक्षा चिंताओं के कारण आज भारतीय वाणिज्य दूतावास को बंद करने के लिए मजबूर किया।’

- विज्ञापन -

Latest News