- विज्ञापन -

UP के एटा में दवाई लेने निकली एक विवाहिता का अपहरण

उत्तर प्रदेश : जिले के शकरौली थाना क्षेत्र में शनिवार को घर से दवाई लेने निकली एक विवाहिता का रास्ते से कथित रूप से अपहरण कर लिया गया है। पुलिस ने मामले को संदिग्ध बताते हुए कहा कि छानबीन की जा रही है। पुलिस के अनुसार, महिला के परिजनों ने रंजिश के कारण उसका अपहरण.

- विज्ञापन -

उत्तर प्रदेश : जिले के शकरौली थाना क्षेत्र में शनिवार को घर से दवाई लेने निकली एक विवाहिता का रास्ते से कथित रूप से अपहरण कर लिया गया है। पुलिस ने मामले को संदिग्ध बताते हुए कहा कि छानबीन की जा रही है। पुलिस के अनुसार, महिला के परिजनों ने रंजिश के कारण उसका अपहरण किए जाने का आरोप लगाया है। परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने बताया कि शकरौली थाना क्षेत्र निवासी सत्येंद्र सिंह की पत्नी बुलबुल अपने घर सकराली से दवा लेने पैदल लालपुर जा रही थी तभी रास्ते में गांव के ही एक व्यक्ति ने अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया।

जलेसर के पुलिस क्षेत्रधिकारी (सीओ) राघवेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार दोपहर एक महिला का अपहरण होने की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने कहा कि जांच में प्रथमद्रष्टया अपहरण जैसी कोई बात संज्ञन में नहीं आयी लेकिन पुलिस जांच कर रही है। सीओ ने बताया कि पुलिस को तहरीर प्राप्त हो गयी है, लेकिन घटना संदिग्ध होने के कारण पुलिस टीम महिला की बरामदगी का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद दोषी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

- विज्ञापन -

Latest News