CM Yogi ने महिला सशक्तिकरण रैली को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

बलरामपुरः उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां महिला सशक्तिकरण रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। अपर पुलिस अधीक्षक नम्रता श्रीवास्तव ने बुधवार को बताया कि रैली में गोरखपुर, गोण्डा और बलरामपुर जिलों में तैनात कुल पैंतीस.

बलरामपुरः उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां महिला सशक्तिकरण रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। अपर पुलिस अधीक्षक नम्रता श्रीवास्तव ने बुधवार को बताया कि रैली में गोरखपुर, गोण्डा और बलरामपुर जिलों में तैनात कुल पैंतीस महिला आरक्षियों को शामिल किया गया है। बलरामपुर से प्रारंभ हुई ये रैली नवरात्रि की अष्टमी तिथि सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में है।

मिशन शक्ति को प्रभावी बनाए जाने के लिए महिला पुलिसकर्मियों द्वारा निकाली गई जागरुकता रैली अयोध्या, लखनऊ, कानपुर, हमीरपुर, उरई/जालौन, झांसी होते हुए ललितपुर में अष्टमी तिथि को संपन्न होगी। उन्होंने बताया कि सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में मिशन शक्ति को और अधिक प्रभावी बनाए जाने के लिए चैत्र नवरात्रि के अवसर पर आदि शक्ति मां पाटेश्वरी देवीपाटन धाम बलरामपुर से महिला पुलिसकर्मियों द्वारा निकाली जा रही जागरुकता रैली को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया गया।

 

 

- विज्ञापन -

Latest News