फगवाड़ा से अमृतपाल का NRI सहयोगी गिरफ्तार, होशियारपुर से भगाने में मदद का शक

फगवाड़ा : ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल सिंह अभी तक पंजाब पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। इस बीच पंजाब पुलिस ने फगवाड़ा शहर से एक एनआरआई को अरैस्ट किया है। सूत्रों ने बताया कि इस एनआरआई की गिरफ़्तारी अमृतपाल के होशियारपुर से फरार होने के सिलसिले में की गई है। सूत्रों के मुताबिक,.

फगवाड़ा : ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल सिंह अभी तक पंजाब पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। इस बीच पंजाब पुलिस ने फगवाड़ा शहर से एक एनआरआई को अरैस्ट किया है। सूत्रों ने बताया कि इस एनआरआई की गिरफ़्तारी अमृतपाल के होशियारपुर से फरार होने के सिलसिले में की गई है। सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए एनआरआई का नाम जसविंदर सिंह पांगली है, जो फगवाड़ा के पास जगतपुर जट्टा गांव का रहने वाला है। यह जानकारी भी मिली है कि पुलिस ने इस मामले में पांगली के अलावा कई और लोगों को भी हिरासत में लिया है जिसने पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में अमृतपाल को लेकर बड़े खुलासे हो सकते हैं।

बताया जाता है कि अमृतपाल सिंह की लास्ट लोकेशन आखिरी बार 28 मार्च को होशियारपुर के मरनइयां गांव में मिली थी। होशियारपुर में पुलिस ने उसे दबोचने ने के लिए सर्च ऑप्रेशन चलाया हुआ है। मरनइयां गांव से खालिस्तानी समर्थन अमृतपाल के फरार होने के बाद पंजाब पुलिस ने पहली बार किसी शख्स को अरैस्ट किया है। जसविंदर सिंह पांगली के पास से अमृतपाल और उसके साथी पपलप्रीत सिंह के खिलाफ कई अहम सबूत मिले हैं।

- विज्ञापन -

Latest News