अल्ताफ बुखारी ने किया घाटी में नशीली दवाओं के खतरे से निपटने के लिए गंभीर उपाय करने का आह्वान

जम्मू: अपनी पार्टी के अध्यक्ष सैयद मोहम्मद अल्ताफ बुखारी ने वीरवार को सभी क्षेत्रों के लोगों से घाटी में चल रहे नशीली दवाओं के खतरे के खिलाफ एकजुट होने और युवा आबादी को इस गंभीर बुराई का शिकार होने से बचाने का आह्वान किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि समाज अब युवाओं को.

जम्मू: अपनी पार्टी के अध्यक्ष सैयद मोहम्मद अल्ताफ बुखारी ने वीरवार को सभी क्षेत्रों के लोगों से घाटी में चल रहे नशीली दवाओं के खतरे के खिलाफ एकजुट होने और युवा आबादी को इस गंभीर बुराई का शिकार होने से बचाने का आह्वान किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि समाज अब युवाओं को नशे की वजह से खोने का जोखिम नहीं उठा सकता है और सभी से इस खतरे को खत्म करने में अपनी भूमिका निभाने का आग्रह किया।

वीरवार को जारी एक बयान के अनुसार बुखारी ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर क्षेत्र में कोंगपोश प्रीमियर लीग2023 क्रि केट टूर्नामैंट के पहले सत्र का उद्घाटन करते हुए यह टिप्पणी की। यह टूर्नामैंट युवाओं को स्वस्थ और सकारात्मक जीवन शैली की ओर आकर्षित करने और उन्हें सामाजिक बुराइयों से दूर रखना, विशेष रूप से नशीली दवाओं के खतरे से बचाने के उद्देश्य से एक पहल है। टूर्नामैंट का आयोजन अपनी पार्टी की ओर से अध्यक्ष बीडीसी पंपोर, मोहम्मद अल्ताफ मीर ने किया। कार्यक्र म में पत्रकारों को संबोधित करते हुए सैयद मोहम्मद अल्ताफ बुखारी ने कहा कि अपनी पार्टी ने युवाओं के लिए कौशल विकास प्रशिक्षण सहित, युवाओं को सशक्त बनाने और उन्हें जम्मू-कश्मीर में चल रहे नशीली दवाओं के दुरु पयोग से बचाने के उद्देश्य से कई पहल करने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा कि हम राजनीतिक लाभ या चुनावी लाभ के लिए ये पहल नहीं कर रहे हैं बल्कियह समाज के प्रति हमारी जिम्मेदारी निभाने का एक ईमानदार प्रयास है। नशीली दवाओं के खतरे की गंभीरता और समाज पर इसके प्रभाव को देखते हुए, मुझे लगता है कि हममें से प्रत्येक को इस विनाशकारी बुराई को खत्म करने में अपनी भूमिका निभानी चाहिए। अपनी पार्टी के अध्यक्ष ने वादा किया कि वह नशा पीड़ितों के पुनर्वास में अपनी सहायता का विस्तार करेंगे। उन्होंने कहा कि यदि कोई नशे की लत के पुनर्वास के लिए मदद मांगने के लिए उनसे संपर्क करता है तो वह पीड़ित की पहचान गोपनीय रखते हुए समर्थन प्रदान करेंगे।

बुखारी ने प्रशासन से तस्करी के लिए जिम्मेदार प्रत्येक व्यक्ति को पकड़ने के लिए गंभीर कदम उठाने का आग्रह किया । उन्होंने कहा कि ये अपराधी लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं और इन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। इस अवसर पर उपाध्यक्ष जफर इकबाल, राज्य सचिव और जिलाध्यक्ष बड़गाम मुंतिजर मोहिउद्दीन, जिला अध्यक्ष पुलवामा जी.एम.मीर, उपाध्यक्ष डीडीसी श्रीनगर बिलाल अहमद और बीडीसी अध्यक्ष पंपोर मोहम्मद अल्ताफ शामिल थे।

- विज्ञापन -

Latest News