उत्तराखंड में संभावित टारगेट किलिंग नाकाम, पंजाब पुलिस ने अर्श डल्ला गैंग के दो सदस्य किए गिरफ्तार

चंडीगढ़/बठिंडा : मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देश पर पंजाब को अपराध मुक्त राज्य बनाने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पंजाब पुलिस ने नामित आतंकवादी गिरोह अर्श डल्ला और गैंगस्टर सुखा दुनेके के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर उत्तराखंड में संभावित टारगेट किलिंग को नाकाम कर दिया है। डीजीपी गौरव यादव ने इसकी.

चंडीगढ़/बठिंडा : मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देश पर पंजाब को अपराध मुक्त राज्य बनाने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पंजाब पुलिस ने नामित आतंकवादी गिरोह अर्श डल्ला और गैंगस्टर सुखा दुनेके के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर उत्तराखंड में संभावित टारगेट किलिंग को नाकाम कर दिया है।

डीजीपी गौरव यादव ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, गिरफ्तार लोगों की पहचान मनसा के ग्राम ग्रांघाना के शिमला सिंह और हरियाणा के फतेहाबाद के गांव भदोलियांवाली के हरजीत सिंह उर्फ गोरा के रूप में हुई है। पुलिस टीमों ने एक .32 बोर, .315 बोर (देश निर्मित), एक 12 बोर की पिस्तौल (देश निर्मित) सहित तीन पिस्तौल, जिंदा कारतूस और मैगजीन और 1.90 लाख रुपये नकद भी बरामद किए हैं, जो कॉन्ट्रैक्ट किलिंग के लिए प्रदान किए गए थे।

डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि विश्वसनीय जानकारी के बाद काउंटर इंटेलिजेंस बठिंडा ने बठिंडा जिला पुलिस के साथ मिलकर बठिंडा के जस्सी पौवाली गांव में नाका लगाया और शिमला सिंह को गिरफ्तार कर लिया, जब वह अपने दोस्त से मिलने जा रहा था। अतिरिक्त जानकारी देते हुए एआईजी सिमरतपाल सिंह ने कहा कि शिमला सिंह ने खुलासा किया कि अर्श डल्ला ने उसे काशीपुर के व्यवसायी को मारने का काम सौंपा और उसे अपने सहयोगी साधु सिंह से मिलने के लिए कहा, जो इस समय हल्द्वानी जेल में बंद है।

उन्होंने बताया कि अर्श डाला ने कांट्रेक्ट किलिंग को अंजाम देने के लिए शिमला सिंह को दो किस्तों- 4 लाख और 3 लाख रुपये में 7 लाख रुपये भेजे थे। एआईजी ने कहा कि आरोपी शिमला सिंह ने सुखा दुनेके के निर्देश पर एक अज्ञात व्यक्ति को 4 लाख रुपये जबकि हरजीत सिंह उर्फ गोरा को 3 लाख रुपये इस कार्य के लिए छह हथियारों की व्यवस्था करने के लिए प्रदान किए।

 

- विज्ञापन -

Latest News