अमृतसर के गांव कोहाली में पुरानी रंजिश के चलते फायरिंग, पुलिस मामले की जांच में जुटी

अमृतसर (ज्योति बहल): अमृतसर के गांव कोहाली में आधी रात को पुरानी रंजिश को लेकर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए तलबीर सिंह ने कहा कि मैं ऑस्ट्रेलिया से हूं, लेकिन मेरा गांव कोहली है, जहां वह कभी-कभार अपने फार्म हाउस आ जाते हैं। उसे आज दोपहर अमेरिका के.

अमृतसर (ज्योति बहल): अमृतसर के गांव कोहाली में आधी रात को पुरानी रंजिश को लेकर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए तलबीर सिंह ने कहा कि मैं ऑस्ट्रेलिया से हूं, लेकिन मेरा गांव कोहली है, जहां वह कभी-कभार अपने फार्म हाउस आ जाते हैं। उसे आज दोपहर अमेरिका के एक नंबर से धमकी मिली कि वह आज रात उसे जान से मार देगा।

इस घटना की जानकारी देते हुए तलबीर सिंह ने बताया कि, बीती देर रात वह अपने फार्म हाउस में बैठे थे। तभी उनके गांव का नंबरदार रेशम सिंह अपने साथियों के साथ उनके घर आया। नंबरदार ने उसे जान से मारने की नीयत से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी और बड़ी मुश्किल से छिपकर उसने अपनी जान बचाई। तलबीर सिंह ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पूरी जांच की।

इस संबंध में जब दूसरे पक्ष के नंबरदार रेशम सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि तलबीर सिंह द्वारा लगाए गए आरोप बिल्कुल झूठे हैं। उन्होंने बताया कि दलबीर सिंह के गांव के ही एक व्यक्ति मिल्खा सिंह से पैसे को लेकर विवाद चल रहा था। जब वह अपनी गाड़ी से अपने घर वापस जा रहा था तो तलबीर सिंह ने उसकी गाड़ी को टक्कर मारकर रोक लिया और उस पर गोली चलानी शुरू कर दी।

उन्होंने कहा कि तलबीर सिंह और उसके साथियों ने अपनी कारों और घरों में खुद को गोली मार ली है। इस मौके पर पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि तलबीर सिंह ने उन्हें फोन किया कि कुछ लोग उनके घर पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि जब वह मौके पर पहुंचे तो हमलावर भाग चुके थे, पूरे मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जो भी दोषी होगा बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस द्वारा इस मामले की गहनता से जाँच की जा रही है।

- विज्ञापन -

Latest News